Menu Close

आगरा (उत्तर प्रदेश) में हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से पत्रकार परिषद का आयोजन !

स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रध्वज का अनादर रोकने के लिए आगरा जिलाधिकारी ने प्लास्टिक ध्वज पर प्रतिबंध लगाया है ,उसका अनुपालन होने के लिए !

Agra-1बाएं से – दूसरे श्री अजय अग्रवाल, श्री आनंद जैन जी,  श्री ठाकुर सिंह जी और श्री नितिन अग्रवाल

आगरा (उत्तर प्रदेश) – यहां के यूथ हॉस्टल, संजय पैलेस में हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से पत्रकार परिषद का आयोजन किया गया. आगरा के जिला अधिकारी श्री पंकज कुमार जी को समिति की ओर से इस विषय में ६ अगस्त को ज्ञापन दिया गया था, जिसके फल स्वरुप उन्होंने पूरा सहयोग किया। अतिरिक्त जिला अधिकारी श्री राकेश श्रीवास्तव (एDश्) ने सार्वजनिक आदेश , १० अगस्त को जारी किया ताकि इस वर्ष कही भी राष्ट्राध्वज का अपमान न किया जाये।

पत्रकार परिषद में ३ लोकल केबल टीवी के पत्रकार – मून टी. वी, सी न्यूज़ , डी जी न्यूज़, और हिंदुस्तान , दैनिक जागरण ,कल्पतरु एक्सप्रेस – इन समाचार पत्रों के पत्रकार उपस्थित थे।

क्षणचित्र

१ आगरा जिला अधिकारी श्री पंकज कुमार को ज्ञापन ६ अगस्त, २०१५ को दिया गया।

२. समिति कार्यकर्ताओं ने पुछा की कब उत्तर मिलेगा तो उन्होंने बताया था के ४-५ दिन बाद परन्तु दूसरे दिन सुबह उनके ऑफिस से मिल के चर्चा करने का फ़ोन आया ।

३ अतिारिक्त जिला अधिकारी श्री राकेश श्रीवास्तव (एDश्) ने समिति के कार्य के प्रसंशा की और अपने सचिव को  सार्वजनिक आदेश निकालने के लिए बोला ताकि इस वर्ष कही भी राष्ट्रध्वज का अपमान न किया जाए ।

४. सार्वजनिक आदेश  १० अगस्त, २०१५ को जारी किया गया,  जिसे दैनिक जागरण , आगरा ने छापा है ।

५. डी जी न्यूज़ केबल टीवी ने बताया के आप हमें १५ अगस्त को फ़ोन कर उस जगह बुला सकते है जहाँ इसका पालन न हो रहा हो – हम उस न्यूज़ को कवर करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *