Menu Close

याकूब की फांसी को विरोध करनेवाले देशद्रोहियोंको फटकार लगानी चाहिए – श्री. संभाजी साळुंखे

कोल्हापुर में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन !

कोल्हापुर के आंदोलन में सम्मिलित धर्माभिमानी हिंदू

कोल्हापुर (महाराष्ट्र) : भारत का विभाजन धर्मतत्व के आधार पर हुआ। मुसलमानोंको पाकिस्तान मिला, परंतु हिन्दुओंको हिन्दुस्थान नहीं मिला। पीत पत्रकारिता ने शिवसेनाप्रमुख बाळासाहेब ठाकरे को आतंकवादियोंकी सूची में बिठाया है ! क्या ऐसे पत्रकारोंको देशभक्त एवं आतंकवाद में अंतर समझ में आता है, या नहीं ?

याकूब की फांसी को विरोध करनेवाले देशद्रोहियोंको फटकार लगाकर उनकी खाल उधेड देनी चाहिए। प्रत्येक आतंकवादी आक्रमण में जिहादीयोंका ही सहभाग है, यह सिद्ध हो गया है। तब भी उनके आतंकवाद को हरा आतंकवाद नहीं कहा जाता। शासन यदि ऐसे लोगोंपर कार्यवाही नहीं करता, तो हम को ही करनी चाहिए, बजरंग दल के जिलाध्यक्ष श्री. संभाजी साळुंखे ने इस प्रकार अपने मत व्यक्त किए। वे कोल्हापुर के छत्रपति शिवाजी महाराज पुतला चौक में आयोजित राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन में बोल रहे थे।

इस अवसर पर हिन्दू महासभा के महाराष्ट्र राज्य उपाध्यक्ष श्री. संजय कुलकर्णी ने कहा कि प्राचीन कालावधि से श्री महालक्ष्मी देवस्थान में मणिर्किणका कुंड है। कोल्हापुर में ८० तालाब-कुंड थे। वे सब बंद कर कोल्हापुर को जल एवं धार्मिक धरोहर जतन करने से वंचित रखने का यह षडयंत्र है। इस लिए मणिकर्णिका कुंड को त्वरित खुला करें।

इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति के सर्वश्री राजन बुणगे, मधुकर नाजरे, श्रीमती मृणाल गावडे, डॉ. मानिंसग शिंदे, श्रीमती अनिता बुणगे ने अपने मनोगत व्यक्त किए।

इस अवसर पर हिन्दू एकता के सर्वश्री चंद्रकांत बराले, हिन्दुराव शेळके, शिवाजीराव ससे, हिन्दू जनजागृति समिति के सर्वश्री शिवानंद स्वामी, अमोल कुलकर्णी के साथ ४० से अधिक हिन्दू धर्माभिमानी उपस्थित थे।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *