Menu Close

हरियाणा में सामने आया एक और लव जिहाद का मामला

love-jihad-hnहांसी (विमल, हरियाणा) : हिंदू युवती से शादी कर उसके साथ रहकर लाखों रुपए लूटकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। शुक्रवार को हांसी के विश्राम गृह में पीड़िता ने अखिल भारतीय हिंदू महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष विनोद शर्मा, प्रवक्ता ललित भारद्वाज, युवा प्रदेश महासचिव आशीष उर्फ पिंकू, हलका युवा अध्यक्ष अनिल चावला से मिलकर अपनी आप बीती सुनाई।

जानकारी के अनुसार हिसार कैम्प निवासी युवती ने कैम्प निवासी मुस्लिम युवक व उसके परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कैम्प में स्थित बुटीक में दाऊद व उसके २ भाई काम करते थे, परंतु जब से दाऊद के साथ उसके संबंध हुए तो शुरू-शुरू में तो सभी भाई उसके साथ बड़ा प्रेम भरा व्यवहार करते थे, परंतु अब जब वह युवती उनके भाई का पता पूछती है तो वह उसे बुटीक पर आने से भी मना करते हैं।

युवती दाऊद के घर उत्तर प्रदेश भी गई परंतु वहां पर उसे घर में नहीं घुसने दिया। दाऊद के साथ मेल-जोल हो गया जो कि बाद में प्यार में बदल गया। आप बीती सुनाते हुए युवती ने बताया कि वह शादीशुदा है तथा उसकी एक ७ साल की लडकी है।

परंतु वह अपने पति से अलग रहती है, जिसका फायदा दाऊद ने उठाया और उसे बहला-फुसलाकर और शादी का झांसा देकर उसके साथ करीब ३ महीने तक बलात्कार करता रहा, जब युवती ने दाऊद पर जोर डाला तो उसने उसे अपने गृह प्रदेश उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर के कस्बा शिकारपुर में स्थित कनीना गांव लेकर जाकर उससे निकाह पढवाया और उसे मुसलमान बनने पर जोर देता रहा, परंतु बाद में युवती पर जोर डाल कर उसका हाऊसिंग कालोनी में स्थित प्लाट को साढ़े १२ लाख में बेच कर उस रकम को डकार गया तथा अपनी पहली बीबी के साथ रहने लगा।

युवती के अनुसार, उत्तर प्रदेश के अलीगढ निवासी दाऊद की पहली बीवी ने ‘महिला सेल’ में उसके खिलाफ शिकायत की तो वह मुझे छोड़ कर पहली पत्नी के साथ रहने लगा। युवती ने बताया कि वह अपनी ससुराल कनीना भी गई थी परंतु उसके ससुरालवालों ने उसे वहां से भगा दिया। नीतू ने बताया कि उसने दाऊद के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है परंतु पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

स्त्रोत : पंजाब केसरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *