Menu Close

हाथ पैर बांधकर इमरान व इरफान ने किशोरी से किया गैंगरेप, दरिंदे फरार

rapeमोहनलालगंज क्षेत्र में शनिवार रात वासनांध जिहादीयों ने फार्म हाउस के पास बने निर्माणाधीन मकान में किशोरी के हाथ पैर बांधकर एक घंटे तक हैवानियत की। किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूटकर किशोरी घर पहुंची और आपबीती सुनाई। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

पुलिस के अनुसार, मोहनलालगंज क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी (१५) शनिवार रात करीब ११ बजे खेत की ओर गई थी। गोपालखेड़ा के पास दूध डेरी में काम करने वाले इमरान व इरफान भी उसके पीछे लग गए।

किशोरी को दबोचकर फार्म हाउस के पास निर्माणाधीन मकान में ले गए, जहां दरिंदों ने एक घंटे तक किशोरी से दरिंदगी की। किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूटकर किशोरी घर पहुंची और मां को आपबीती बताई।

रविवार सुबह किशोरी ने परिवार संग कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। एएसपी ग्रामीण मनोज कुमार सोनकर मौके पर पहुंचे और छानबीन की। कोतवाली प्रभारी एसएन राय ने बताया कि आरोपियों की तलाश कराई जा रही है।

हत्या कर देना चाहते थे ताकि पकड़े न जाएं

किशोरी से हैवानियत बाद उसकी हत्या का भी दरिंदों ने इरादा बनाया था। ताकि पकड़े न जाए। हालांकि ग्रामीणों की आहट पाकर दरिंदे भाग निकले। किशोरी ने बताया कि अंधेरा होने के बाद भी उसने आरोपियों को पहचान लिया था। शिकायत पर आरोपियों ने उसे धमकाया था।

महिला पुलिस ने दर्ज किए बयान

गैंगरेप की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। एएसपी ग्रामीण मनोज कुमार सोनकर को छानबीन के लिए मौके पर भेजा गया। महिला पुलिसकर्मी ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया हैं। वहीं, सीओ राकेश नायक गैंगरेप की घटना को छिपाने में जुटे रहे।

स्त्रोत : अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *