Menu Close

बांग्लादेश में जिहादीयों ने किया अल्पसंख्यक हिन्दुआें के घरों पर आक्रमण

१९ वर्षीय अनाथ हिन्दू युवती पर भी किया सामूहिक बलात्कार !

बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिन्दुआें की दिन-प्रतिदिन बिगडती स्थिती ध्यान में आती है ।  हिन्दुओ, अब आपको ही मोदीजी पर दबाव डालकर उन्हें बांग्लादेश के आपके हिन्दू बांधवों की रक्षा सुनिश्‍चित करने हेतु कहना होगा !

dharmandhबांग्लादेश के बागेरहाट जिले के धनसागर गांव की घटना है । यहां १४ अगस्त की सुबह जिहादीयों ने हिन्दुआें के घरों पर आक्रमण किया । इस समय देवी-देवताआें की प्रतिमाएं इधर-उधर फेंककर उनका अनादर किया गया । हिन्दुआें को पीटा गया । साथ ही दो लाख बांग्लादेशी टका लूटे गए । इतना ही नहीं, जिहादीयों ने एक अनाथ १९ वर्षीय हिन्दू युवती पर सामूहिक बलात्कार किया । प्राप्त सूत्रों के अनुसार, मोहिदुल इस्लाम हवलादार, आलमगीर चप्राशी, कालू हवलादार, नैम चप्राशी और मोहर्रम चप्राशी ने यह अमानवीय अत्याचार किया ।

स्थानीय समाचारपत्र दैनिक जन्मभूमी में यह पूरा वृत्त छपा है । इस युवती पर इसी प्रकार का आक्रमण पिछले महीने भी हुआ था । परंतु तब पुलिस में अपराध प्रविष्ट करने के उपरांत भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की थी । इस पूरी घटना के विरोध में बांग्लादेश मॉयनारिटी वॉच संगठन ने पीडित हिन्दुआें की सहायता की है । जिहादीयों के विरोध में सावरानखोला पुलिस थाने में अपराध प्रविष्ट किया गया है । परंतु अब तक किसी कट्टरपंथी को पकडा नहीं गया है ।

इसके विपरीत, कट्टरपंथी मोहिदुल इस्लाम हवलादार ने मोरेलगंज पुलिस थाने में अत्याचारित हिन्दू युवती एवं अन्य हिन्दुआें पर अपराध प्रविष्ट कराया है ।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *