Menu Close

पाक के रक्षा मंत्री ने कहा, जंग हुई तो भारी नुकसान उठाएगा भारत

इस समाचार से धूर्त पाकिस्तान की कूटनीती ध्यान में आती है । एक ओर जहां वह भारत को परमाणु बम का भय दिखाता है । वहीं दूसरी ओर स्वयं युद्धविराम का उल्लंघन कर भारत को ही धमकाता है । अब देश की जनता चाहती है कि, मोदी सरकार पाकिस्तान को शाब्दिक धमकियों से नहीं, अपनी कृती से उचित सबक सिखाएं – हिन्दूजागृति

इस्लामाबाद – पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारत को धमकी भरे अंदाज में डराने की कोशिश की है। उन्होंने कहा है कि अगर भारत ने पाक पर युद्ध लादने की कोशिश की तो उसे भारी नुकसान उठाना पड़ेगा , जिसे वह कई दशक तक याद रखेगा।

आसिफ ने कहा, ‘पाकिस्तान की सेना किसी भी कीमत पर अपनी सरजमीं के एक-एक इंच की रक्षा करेगी।’ वह सियालकोट में इंटरनैशनल बॉर्डर से सटे कुंदुनपुर गांव के दौरे के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे। सरकारी रेडियो पाकिस्तान के मुताबिक, आसिफ ने कहा कि भारतीय बलों की कायराना कार्यवाही से सरजमीं की रक्षा की देश की प्रतिबद्धता मजबूत हुई है।

आसिफ ने कहा, ‘भारत का असली चेहरा सामने आ गया है, क्योंकि वह पाकिस्तान में आतंकवाद की मदद करता है और बॉर्डर और एलओसी के पास बिना उकसावे की गोलीबारी कर तनाव पैदा करता है।’ उनका यह बयान बॉर्डर और एलओसी (लाइन ऑफ कंट्रोल) के पास बढ़ते तनाव के बाद आया है।

स्त्रोत : नवभारत टाइम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *