Menu Close

हिन्दू पति आैर मुस्लिम पत्नी हो तो सावधान, आ गया है ‘फीमेल लव जिहाद’

love-jihad-hn

लव जिहाद के बहुत सारे मामले रोज सामने आ रहे है, जिनमे मुसलमान लडकों द्वारा धोका देकर हिन्दू लड़की से शादी की गई और बाद में उसका धर्म परिवर्तन की जबरन कोशिश की जाती है । ऐसे में मध्यप्रदेश में लव-जिहाद से संबंधित एक अलग मामला सामने आया है ।

मामला खरगोन के सुखपुरी इलाके का है जहा एक हिन्दू लडका सुरेश विष्वकर्मा ने मर्जी से एक मुस्लिम लडकी परवीन से शादी की । परवीन ने अपना धर्म भी नही बदला था । कुछ महीने पहले परवीन माँ बनी और उसके मायके में ही उसे लडका हुआ।

परवीन का पति और बच्चे का पिता विष्वकर्मा अपने घाव दिखता हुआ

लेकिन जब विष्वकर्मा उसे लेने गया तो वहां जाके चौक गया, पत्नी के घरवालो ने लडके का खतना करा दिया और उसे मुसलमान बना दिया। इतना ही नही परवीन ने भी अपने पति से बिना पूछे अपने मुस्लिन परिवार का साथ दिया, इस पर विष्वकर्मा, पत्नी और बच्चे को लेके ठाणे पहुंच गया और रिपट दर्ज करवानी चाही।

पुलिस ने बच्चे के गुप्तांग से खून बहता देख उसे अस्पताल भर्ती करवाया पर वहां पर और भी भयावह स्थिती हो गई। परवीन के घरवाले अपने धर्म के दर्जन भर लोग ले आए तथा परवीन और बच्चे को जबरन छीन कर ले गए, इतना ही नही विष्वकर्मा के विरोध पर उसकी जमकर धुनाई भी हुई।

मामला ‘फीमेल लव जिहाद’ का बन गया है, जो की इससे पहले सुर्ख़ियो में नही आया था। अगर मुस्लिम धर्म की लडकी दूसरे या हिन्दू धर्म में शादी करे तो बच्चे को मुस्लमान ही बनाए । हिन्दू या अन्य धर्म का नही जिससे मुस्लिम आबादी बढती रहे चाहे मुस्लिम लड़की किसी और धर्म में शामिल हो जाए।

विष्वकर्मा ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है लेकिन पुलिस ने अभी तक घरेलु मामला बता कर रिपोर्ट दर्ज नही की है, अब देखना ये है की लव जिहाद की तरह ये ‘फीमेल लव जिहाद’ का मामला राजनितिक तूल पकड़ता है या नही।

स्त्रोत : The Red News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *