Menu Close

४ हजार में बलात्कार के लिए खरीदी लडकी, जिहादी नेता समेत ६ गिरफ्तार

rapeदेवास – मध्यप्रदेश पुलिस ने असम की एक नाबालिग लडकी की कथित मानव तस्करी और रेप के मामले में भाजपा नेता और एक महिला सहित ६ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन स्थानीय नगर निगम के कर्मचारी भी हैं। इन आरोपियों ने लगभग १५ साल की इस नाबालिग लडकी से रेप करने के लिए एक महिला दलाल को ४ हजार रुपए चुकाकर लड़की को हासिल किया था।

आरोपियों में इस बात को लेकर विवाद हो गया कि नाबालिग लडकी का पहले शोषण कौन करेगा। पुलिस को शक हुआ तो कार में बैठी नाबालिग लड़की को बरादम किया गया। असम की रहने वाली लडकी ने पुलिस को जो कहानी सुनाई वह रौंगटे खड़ी करने वाली है।

नाबालिग ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसे असम के गुवाहाटी के दोईपांग क्षेत्र से नौकरी दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर एक व्यक्ति मुंबई ले गया, जहां कई लोगों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे इंदौर लाया गया और इंदौर के दलाल राजा उर्फ राकेश ने उसे देवास की महिला दलाल मुमताज को कुछ रुपए में बेच दिया।

इसके बाद महिला दलाल ने नाबालिग को चार हजार रुपए में नगर निगम राजस्व निरीक्षक साबिर, स्थानीय नेता हामिद सदर और दो निगमकर्मियों रोहित जलोदिया व याकूब शेख सहित चार आरोपियों के पास शारीरिक शोषण के लिए सौंप दिया। आरोपी नाबालिग को देवास से कुछ दूरी पर उज्जैन रोड स्थित सुनसान इलाके में ले गए और कार में ही रेप करने की कोशिश करने लगे।

आरोपियों में सबसे पहले शरीरिक शोषण करने की होड में आपस में विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि इसी दौरान निगम अधिकारी साबिर उर्फ लाला ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया था और इसके बाद कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान देर रात शंका के आधार पर कार में सवार नाबालिग समेत चारों आरोपियों को उज्जैन रोड तिराहे से पकड़ लिया।

पुलिस ने कहा कि फिलहाल कोतवाली पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कार व एक मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक शारीरिक शोषण व लैंगिक अपराधों की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

भाजपा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी स्थानीय नेता हामिद सदर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। हामिद बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व पदाधिकारी रह चुके हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले की आगे की जांच के लिए पुलिस का एक दल असम भेजा जाएगा।

स्त्रोत : नवभारत टाइम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *