Menu Close

भाग्यनगर के विधायक श्री. टी. राजासिंह के विरुद्ध भडकाऊ भाषण देने के संदर्भ में परिवाद !

  • मजलिस बचाव तहेरिक संगठनद्वारा विपरीत बवाल

  • अल्पसंख्यक आयोग की ओर दौड

विधायक श्री. टी. राजासिंह

भाग्यनगर (तेलंगाना) : यहां के ‘मजलिस बचाव तहेरिक’ धर्मांध संगठन के अमजद उल्लाह खानद्वारा तेलंगाना राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अबीद रसूल खान को पत्र भेज कर ऐसा परिवाद किया गया है कि भाग्यनगर के कट्टर हिन्दुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजासिंह ने भडकीला भाषण देकर हिन्दू-मुस्लिम समाज में अनबन फैलाने का कार्य किया है। (हिन्दुओं पर होनेवाले अत्याचार ध्यान में लेकर विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर हिन्दुओंको संगठित करने का कार्य कर रहे हैं। उनके कार्य को हिन्दू-मुसलमान समाज में अनबन फैलाने का कार्य कहना वस्तुस्थिति का अतिरेक है। परंतु विधायक श्री. ठाकुर ऐसे परिवादपर ध्यान दिए बिना निरंतर अपना कार्य कर रहे हैं। – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात)

अमजद उल्लाह खान ने अपने परिवाद के समर्थन में श्री. राजासिंहद्वारा २३ एवं २८ अगस्त २०१५ को दिए भाषणोंका उल्लेख कर कहा कि ये भाषण ‘श्री राम दूरचित्रप्रणाल’ से प्रसारित हुए हैं। उन्होंने कहा कि श्री. राजासिंह ठाकुर के विरुद्ध तेलंगाना के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री एवं पुलिस अधिकारी को परिवाद प्रविष्ट करने पर इस संदर्भ में उन पर कोई कार्यवाही न होने के कारण उन्होंने राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष को परिवाद किया है।

परिवाद में कहा गया है कि श्री. राजासिंह ने अपने भाषणों में ‘मुसलमानोंका पवित्र स्थल काबा हिन्दू देवता का स्थान है’ ऐसा कह मुसलमानोंकी धार्मिक भावनाओंको आहत किया है। इस लिए राज्य अल्पसंख्यक आयोग से श्री. राजासिंह के विरुद्ध पुलिसद्वारा ब्यौरा मंगवाने की विनती इस पत्र में की गई है।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *