Menu Close

सनातन संस्था हिन्दू धर्म का कार्य कर रही है इसलिए हम पूर्ण रूप से उनके समर्थन में हैं ! – आनंद रजपूत, शिवसेना

anand_rajput_320मिरज (महाराष्ट्र) – सनातन संस्था हिन्दू धर्म का कार्य करती है । इस कारण वे जो भी करेंगे वह योग्य ही होगा । सनातन पर हमारा पूर्ण रूप से विश्‍वास है । आज तक सनातन पर अनेक बार आरोप लगे, किंतु उसका कुछ भी परिणाम नहीं निकला । इस कारण हम सनातन संस्था का पूर्ण रूप से समर्थन करते हैं । आनेवाले काल में हिन्दूद्वेषियों के दबाव में आकर यदि सनातन संस्था पर बंदी लाने का प्रयास किया गया, तब मिरज शिवसेना समय आने पर सनातन की ओर से मार्ग पर उतरेगी, ऐसा मत शिवसेना के उत्सव समितिप्रमुख ने व्यक्त किया है । उनके साथ सर्वश्री गजानन मोरे, प्रशांत मुत्तगडे, गिरीष जाधव तथा अन्य शिवसैनिक उपस्थित थे ।

श्री. आनंद रजपूत बोले ..

१. आज प्रत्येक राजनैतिक पक्ष में किसी न किसी प्रकरण में अपराध किए हुए आरोपी व्यक्ति हैं । इस कारण बंदी लाने का प्रयास किया गया तो देश के सर्व राजनैतिक पक्षों पर बंदी लानी होगी । बंदी की मांग करना ही मूलतः मूर्खता है ।

२. राष्ट्रवादी कांग्रेस पर वर्तमान काल में सर्वाधिक एवं सर्व प्रकार के अपराध प्रविष्ट हैं । भूतपूर्व विधायक पद्मसिंह पाटील पर हत्या का आरोप था । इसी प्रकार कांग्रेस के संदर्भ में है । उनमें से अनेक भूतपूर्व मंत्रियोपर भ्रष्टाचार के केस चालू हैं । भूतपूर्व मंत्री जगदीश टायटलर पर तो सिक्खों के सामूहिक हत्याकांड का ही आरोप है । इसलिए यदि बंदी लगाई गई तो सर्वप्रथम कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पर बंदी लगानी होगी ।

३. जो संगठन वास्तव में देशद्रोही कृत्य करते हैं उस सिमी, एम्.आय.एम्. पर बंदी लगाने की मांग क्यों नहीं की जाती ?

४. आज तक प्रत्येक बार सनातन संस्था को बदनाम करने का प्रयास हुआ है । उन्हें अकारण कष्ट देने का अनेक बार प्रयास किया गया है । तब भी यदि आगे जाकर सनातन संस्था पर बंदी लगाने का प्रयास हुआ तो मिरज शिवसेना समय आने पर सरकार के विरुद्ध सडक पर उतरकर विरोध करेगी ।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *