Menu Close

आतंकी हमलों की साजिश : बकरीद पर ‘दान’ के पैसे से ३५०० करोड़ का फंड जुटा रहा हाफिज सईद

नई दिल्‍ली : लश्‍कर सरगना और मुंबई हमलों का मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद पाकिस्‍तान में बकरीद के मौके पर भारत के खिलाफ आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहा है। सईद अब भारत के खिलाफ आतंक को बढ़ावा देने के लिए दाने के पैसे का इस्‍तेमाल करने की कोशिश में है। खुफिया एजेंसियों ने इस बारे में अलर्ट जारी किया है।

सूत्रों के अनुसार, हाफिज सईद पाकिस्‍तान में बकरीद के मौके पर ३५०० करोड़ का फंड (दान का पैसा) जुटा रहा है। खुफिया एजेंसियों ने भारत सरकार को आगाह किया है कि आतंकी सरगना इसका उपयोग भारत के खिलाफ आतंकियों को ट्रेनिंग देने और हमलों के लिए कर सकता है। लश्‍कर ए तोएबा, जमात उत दावा और अंसार उल उम्‍हा बकरीद के मौके पर दान के पैसे से ३५०० करोड़ रुपये का फंड जुटा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, दान के पैसे का इस्‍तेमाल टेरर कैंप में हो सकता है। गौर हो कि लश्‍कर ए तोएबा अपने अधिकतर फंड का इस्‍तेमाल पीओके में आतंकियों के प्रशिक्षण और भारत में आतंकी हमलों को अंजाम देने में करता है।

गौर हो कि इससे पहले, ये खबर सामने आई थी कि हाफिज सईद भारत पर हमलों के नापाक साजिशें रच रहा है और अपने इन नापाक मंसूबों को अंजाम देने लिए वह पाकिस्तान में कुर्बानी के बाद मवेशियों की खालों को बेचकर फंड जुटा रहा है।

संदर्भ : झी न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *