Menu Close

केरल के फिल्म निर्माता अली अकबर का दावा, मदरसे में किया गया उसका यौन शोषण !

अली अकबर ने जो सत्य बताया है उसके विषयमें कथित मानवाधिकारवादी अब क्या कहेंगे ? मदरसों को अनुदान देनेवाली केन्द्र सरकार इस विषयकी जांच कराएं, एेसी जनता की मांग है – हिन्दूजागृति

नई दिल्ली : केरल के एक फिल्म निर्माता ने वहां के मदरसों पर यौन शोषण का बडा आरोप लगाया है। निर्माता के अनुसार वह स्वयं इस चीज का शिकार बन चुके हैं। उन्होंने कहा, मैने भी इस तरह के हालात सहे हैं, जो नर्क से कम नहीं रहे। अब मैंने अपने बच्चों को कभी भी मदरसे में तालीम के लिए नहीं भेजने का निर्णय किया है।’

अकबर ने बताया कि ऐसा सिर्फ उनके साथ नहीं, बल्कि वर्ग के कई छात्रों का यौन शोषण किया गया। उन्‍होंने कहा कि ७० के दशक के शुरुआती दिनों में हुई उस घटना ने उन्हें सालों तक डर के साए में रखा।

उनसे पहले केरल की एक पत्रकार ने भी अपने फेसबुक खाते से ऐसे ही आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां दी गई थीं।

राजीना ने २२ नवंबर को फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि, मदरसे में पढाने वाले उस्ताद नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील हरकते करते हैं। राजीना के इस पोस्ट को हजारों लोगों ने शेयर किया जिसके बाद उन्हें मुस्लिम समुदाय के लोगों की तरफ से आलोचना और धमकियां मिलने लगीं। राजीना के फेसबुक खाते को बंद भी कर दिया गया।

स्त्रोत : एबीपी न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *