Menu Close

मदरसे से गायब छात्राएं गोवा में मिलीं, घरवालों ने किया था गैंगरेप

कर्नाटक के भटकल में एक मदरसा से गायब हुई दो छात्राओं को गोवा से ढूंढ़ लिया गया है। ये छात्राएं ‌कथित तौर से अपने परिजनों द्वारा यौन शोषण का शिकार होने पर गायब हो गई थीं।

जी न्यूज के अनुसार, हाल में मदरसों की छुट्टियों के दौरान ये छात्राएं अपने घर आई थीं। आरोप है कि इसी दौरान एक छात्रा के घर वालों ने उसका यौन शोषण किया। छात्रा छुट्टियां खत्म होने बाद जब मदरसा पहुंची तो घटना के बारे में अपनी एक सहेली से बताया।

छात्रा ने सहेली को बताया कि घर में उसके पिता और जीजा ने उसका गैंग रेप किया है। इसके बाद उसकी सहेली ने सलाह दी कि वे दोनों गोवा भाग चलें और वहां पर कोई नौकरी कर जीवन यापन करेंगी।

गोवा जाने से पहले रास्ते में भी हुआ रेप

पुलिस की मदद से गोवा में मिली छात्राओं से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पूरी कहानी बता दी। छात्रओं ने पुलिस को बताया कि घर में यौन शोषण से परेशान होकर दोनों गोवा में जाकर नौकरी करना चाहती थीं।

छात्राओं ने बताया कि जब वे मदरसा से भागकर गोवा की ट्रेन पकड़ने के लिए कुमता रेलवे स्टेशन पहुंचीं तो वहां उन्हें दो लड़के मिले। इन लड़कों ने उनसे बातचीत करने के बाद उनकी फोटो खींच लीं।

फोटो खींचने के बाद उन लड़कों ने दोनों को अपने साथ चलने को कहा लेकिन जब छात्राओं ने उनके साथ जाने से मना कर दिया तो उन्होंने खींची गई फोटो इंटरनेट में डालने की धमकी दी जिसके बाद वो दोनों युवकों के साथ चली गईं।

यौन शोषण कर अगले दिन स्टेशन पर छोड़ा

छात्राओं ने बताया कि युवकों ने अपने घर ले जाकर उनका बलात्कार किया और फिर अगले दिन स्टेशन में छोड़कर भाग गए। इसके बाद दोनों छात्राएं गोवा के लिए रवाना हो गईं जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

छात्राओं के मिलने के बाद पुलिस ने मदरसा के सचिव हाफिज अब्दुल कादिर को सूचित किया जिसने छात्राओं के खो जाने की शिकायत पुलिस में थी।

मामले में पुलिस ने चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार भी किया है कि लेकिन उन लोगों के बारे कोई जानकारी देने से मना किया है।

स्त्रोत : अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *