Menu Close

इस्लामिक स्टेट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया मुसलमानों का शत्रू

Narendra Modi

नई दिल्ली – सीरिया और इराक के बड़े क्षेत्रों पर कब्जा करने के बाद बर्बर आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने भारत के खिलाफ जंग की घोषणा की है। इस्लामिक स्टेट ने अपनी प्रॉपेगेंडा पुस्तक में भारत के खिलाफ जंग शुरू करने की बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा शत्रू करार दिया है। इस्लामिक स्टेट ने मोदी को इस्लाम का सबसे बड़ा शत्रू बताया है और कहा है कि, वह मुसलमानोें के खिलाफ जंग की तैयारियों में लगे हुए हैं।

इस्लामिक स्टेट ने प्रॉपेगेंडा पुस्तक ‘फ्यूचर इस्लामिक स्टेट बैटल्स’ में आने वाले दिनों में उन देशों के बारे में जानकारी दी है, जहां वह आने वाले दिनों में आतंकवाद का प्रसार करना चाहता है। इस्लामिक स्टेट ने अपने संदेश में कहा है कि वह भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अपना विस्तार करने वाला है। यह देश अब उसके अगले निशाने पर हैं।

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार आतंकी संगठन ने भारत की राजनीतिक परिस्थितियों पर भी टिप्पणी की है। पुस्तक के अनुसार, ‘हिंदू का वह आंदोलन बढ़ रहा है, जो मुसलमानों की गोमांस खाने पर हत्या कर देता है। हिन्दू लोगों को फंडिंग करने वाले लोग चाहते हैं कि इस्लाम से घृणा करने वाले लोगों की संख्या में वृद्धी हो। आने वाले दिनों में ऐसे देशों में जंग की स्थिति उत्पन्न हो सकती है’ ।

नरेंद्र मोदी को हिन्दू राष्ट्रवादी घोषित करते हुए पुस्तक में लिखा गया है कि, वह हथियारों की पूजा करते हैं और अपने लोगों को भविष्य में मुसलमानों के खिलाफ लड़ाई के लिए तैयार कर रहे हैं।

स्त्रोत : नवभारत टाइम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *