Menu Close

उज्जैन : कार्तिक मेले में सनातन संस्था एवं हिन्दू जनजागृति समिति इनके द्वारा आयोजित प्रदर्शनी को उत्स्फूर्त प्रतिसाद

उज्जैन (मध्य प्रदेश) : हिन्दु शौर्य जागरण अभियान के सचिव श्री. अरविंद जैन ने कार्तिक मेले में सनातन संस्था एवं हिन्दू जनजागृति समिति इनकी ओरसे लगाए गए प्रदर्शनी को १८ दिसंबर को भेंट की । इस अवसरपर हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. योगेश व्हनमारेने श्री. जैन को प्रदर्शनी में स्थित फलकों के विषय में जानकारी दी । प्रदर्शनी में होनेवाले फलकों को देखकर श्री. जैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, हिंदूआें को धर्मशिक्षा प्राप्त होकर उनमें होनेवाले शौर्य को जागृत करनेवाली यह प्रदर्शनी है । इस अवसरपर उनके मित्र श्री. प्रमोद सूद यह भी उनके समेत उपस्थित थे । क्षिप्रा नदी के तटपर लगाई गई इस प्रदर्शनी को जिज्ञासू एवं मान्यवर इनसे उत्स्फूर्त प्रत्युत्तर मिल रहा है ।

प्रदर्शन में लगे फ्लेक्स के बारें में मान्यवरों को बताते हुए श्री. योगेश व्हनमारे

 

जिज्ञासू सनातन निर्मित ग्रन्थ पढ़ते हुए

 

महापौर सौ. मीना जोनवाल का सत्कार

उज्जैन के महाराष्ट्र मंडळ के पदाधिकारियों की प्रदर्शनी को भेंट !

उज्जैन के महाराष्ट्र मंडळ के उपाध्यक्ष श्री. सुहास बक्षी, सचिव श्री. अभय अरौंदेकर, पूर्व सचिव श्री. नीलेश फडणीस, डॉ. अखिल भागवत एवं अन्य सदस्यों ने प्रदर्शनी को भेंट की । इन सभीने प्रदर्शनी अच्छी लगने की प्रतिक्रिया दी, साथ ही उन्होंने प्रदर्शनीमें होनेवाले सात्त्विक उत्पाद भी लिए ।

हिन्दू जनजागृती समिति की प्रदर्शनी सिंहस्थ कुंभपर्व में भी लगाई जाए ! – उज्जैन की महापौर श्रीमती मीना जोनवाल

उज्जैन की महापौर श्रीमती मीना जोनवालने १८ दिसंबर को हिन्दू जनजागृति समिति के प्रदर्शनी को भेंट की । सनातन संस्था की श्रीमती स्मिता कुलकर्णीने महापौरजी को प्रदर्शनी में लगाए गए फलकों के विषय में जानकारी दी ।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *