Menu Close

अलवर (राजस्थान) : लडकी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करनेवाले खालिद खान और शहरून खान को ग्रामीणों ने पिटा !

नागरिको, अवयस्क लडकी के साथ दुष्कर्म करनेवाले ऐसे लडकों को यदि शरिया कानून के अनुसार हाथ-पैर काटने का दंड देने की मांग की जाए, तो उसमें कोई आश्‍चर्य नहीं होगा ! – सम्पादक, हिन्दूजागृति

अलवर (राजस्थान) : राजस्थान स्थित मालाखेड़ा के माधोगढ़ (मालाखेड़ा के माधोगढ़) क्षेत्र में २८ दिसंबर की रात १५ वर्ष की लडकी का अपहरण किया गया । ग्रामीणों ने रात को ही अपहरण करनेवालों को ढुंढ निकाला । ग्रामीणों ने लडकी के साथ दुष्कर्म करते खालिद खान और शहरुन खान को पकडा और अत्यधिक पीटा । उन्हें तप्त सरियों से दागा, नाखून उखाडे और मूत्र पिलाया गया । दुष्कर्मियों का एक साथी फज्जर घटनास्थल से भाग गया । लडकी की गंभीर स्थिति देखकर ग्रामीण भड़क उठे और कई घंटे आरोपियों को पीटते रहे, उनका दोपहिया वाहन जला दिया गया । २९ दिसंबर की सुबह आरोपी, पुलिस को सौंप दिए गए । पुलिस ने उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है । पीड़िता के पिता ने तीन आरोपियों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का अपराध प्रविष्ट कराया है ।

मालाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि माधोगढ़ निवासी १४-१५ वर्षीय लडकी सोमवार रात पाटोल से बने घर में सो रही थी। इसी दौरान तीन जिहादी युवक गाडीसे आए उसका अपहरण कर ले गए।

दूसरे कमरे में सो रही उसकी मां चीख सुनकर बाहर आई तो लडकी गायब थी। इसकी सूचना उसने अपने पति को दी ।

दोनों के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और लड़की की तलाश शुरू कर दी। रात करीब २ बजे लड़की के ताऊ और एक अन्य व्यक्ति को नटनी का बारां के पास एक फॉर्म हाउस से किशोरी की चीख सुनाई दी। इस पर दोनों ने आरोपितों को ललकारा। आरोपित युवकों ने उनसे मारपीट कर दी।

मारपीट का शोर सुनकर लड़की को ढूंढने निकले अन्य लोग भी आ गए। ग्रामीणों ने सराजूदीन खां, गोपी खां को पकड लिया। वहीं, तिसरा आरोपी फज्जर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने आरोपी शहरुन और खालिद को हाथ-पैर बांधकर पीटा।

लोहे के गर्म सरियों से उनका चेहरा भी दाग दिया। नाखून उखाड़ दिए और पेशाब तक पिलाया। आरोपितों की बाइक जला दी। ग्रामीण अगले दिन मंगलवार सुबह ११.३० बजे आरोपितों को थाने लाए और पुलिस के हवाले कर दिया।

स्त्रोत : राजस्थान पत्रिका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *