Menu Close

पठानकोट आक्रमण पर शिवसेना ने की मोदी सरकार की आलोचना : चाय पीकर गंवाए ७ सैनिक !

नई देहली : शिवसेना के मुखपत्र सामना में पठाणकोट के आक्रमण पर लिखे संपादकीय में कहा गया है की, प्रधानमंत्री मोदी की अचानक लाहौर भेंट से संसार चकित हो गया था । परंतु अब पठानकोट के आक्रमण पश्‍चात संसार के उन सारे लोगों के मुंह बंद हो गए हैं । चाय पिलाकर ७ सैनिक मारे गए । केवल छे आतंकियों के मूल्य पर पाकिस्तान ने भारत का सम्मान तार-तार कर दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी को विदेश दौरे छोडकर देश की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए । क्योंकि जब जब आतंकी आक्रमण हुआ है, तब कोई देश हमारी सहायता के लिए नहीं आया। मोदी ७ दिन पहले ही लाहौर में पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का आतिथ्य स्वीकार कर लौटे हैं । हमने उसी समय चेतावनी दी थी कि उस पर विश्‍वास मत करो। धोखा होगा।

मोदी ने नवाज शरीफ के जन्मदिन का केक काटा था । अब शरीफ को चाहिए कि आक्रमण का सूत्रधार आतंकी मौलाना मसूद अजहर को वह मोदीजी को सौंप दें ।

लेख में आगे कहा हैं की, नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री नहीं थे, तब उनके एक वाक्य का हमें स्मरण हो रहा है । मोदीजी ने कहा था कि बंदूक की गोली की गूंज में वार्ता कैसे हो सकती है ? मोदीजी द्वारा उस समय किया गया यह प्रश्‍न योग्य ही था । हमें वही मोदी चाहिए हैं ।

संदर्भ : जनसत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *