Menu Close

हिन्दू धर्मजागृति समिति के सुराज्य अभियान में हम सहयोग देंगे – अधिवक्ता आर्.आर्. महाजन

डावीकडून अधिवक्ता सुभाष तायडे, अधिवक्ता आर्.आर्. महाजन, श्री. सुनील घनवट आणि अधिवक्ता निरंजन चौधरी

जळगाव (महाराष्ट्र)  हिन्दू जनजागृति समिति के राज्य संगठक श्री. सुनील घनवट ने यहां के जनपद बार कौन्सिल के अध्यक्ष अधिवक्ता आर्.आर्. महाजन से भेंट की । तब श्री. महाजन ने यहां पर आयोजित हिन्दू धर्मजागृति सभा के लिए पूर्णरूप से अपना समर्थन व्यक्त किया ।

अधिवक्ता आर्.आर्. महाजन ने कहा, ‘‘समिति के सुराज्य अभियान के लिए हमारा पूर्णरूप से समर्थन है और हम धर्मकार्य हेतु सदैव सिद्ध हैं । हम इस सभा में उपस्थित होने हेतु जनपद के सभी अधिवक्ताआें का आह्वान करेंगे । सभी अधिवक्ता इस सभा में उपस्थित रहें; इसका हम नियोजन कर रहे हैं ।’’ शहर के कुछ धर्मप्रेमी अधिवक्ताआें ने समिति के संपर्क कार्यालय से भेंट कर कहा कि हम सभी अधिवक्ताआें को धर्मजागृति सभा का निमंत्रण देकर उन सभी को अपने परिवारसहित उपस्थित होने का अनुरोध करेंगे ।

इस अवसरपर अधिवक्ताआें ने सभा के उपलक्ष्य में सिद्ध किए जा रहे एक लघुचित्र के चित्रीकरण में सम्मिलित होकर जळगाव के नागरिकों को १९ नवंबर को आयोजित विराट हिन्दू धर्मजागृति सभा में उपस्थित होने का आह्वान किया । उन्होंने इस ध्वनिचित्रचक्रिका को सभी हिन्दुआेंतक पहुंचाने का आश्‍वासन भी दिया ।

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *