Menu Close

नासिक में हिन्दुओं के मोर्चे पर जिहादियों की ओर से पत्थर फेंककर दंगा

  • बांग्लादेश में हिन्दुओं पर होने वाले अत्याचारों के विरोध में निकाला था मोर्चा
  • हिन्दू और पुलिस घायल !
  • दंगा पूर्व नियोजित !
  • गाडियां और कांच फोडे !

नासिक – बांग्लादेश में हिन्दुओं पर होनेवाले अत्याचारों के विरोध में ‘सकल हिन्दू समाज’ की ओर से यहां मोर्चा निकाला गया था । हिन्दुओं का मोर्चा दूध बाजारपेठ में आने पर वहां धर्मांधों से हिन्दुओं की शाब्दिक मुठभेड हुई । वहां धर्मांधों ने नारे लगाए। इसके उपरांत हिन्दुओं ने भी नारे लगाए । तत्पश्चात धर्मांधों की ओर से अचानक बडी मात्रा में पत्थरबाजी आरम्भ हो गई ।

धर्मांधों द्वारा की पत्थरबाजी में हिन्दू और पुलिस घायल हुए

नासिक में पुराना नासिक, साक्षी गणेश परिसर, मेन रोड परिसर और पिंपल चौक परिसर सहित अन्य क्षेत्रों में शाम के समय कुछ घंटे अत्यधिक तनाव का वातावरण था । प्रत्येक गली में १० से २० पुलिसकर्मी तैनात थे । कुल ६०० पुलिसकर्मी जमा हुए थे । इस घटना के उपरांत पुराने नासिक परिसर में हिन्दू संगठन के पदाधिकारी इकट्ठा हुए । इस समय धर्मांधों ने गाडियों पर पत्थर फेंके और गाडियों के कांच भी तोडे ।

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर होनेवाले अत्याचारों के विरोध में यहां हिन्दू समाज की ओर से बंद का आवाहन किया गया था । हिन्दुओं ने दुकाने बंद करने का आवाहन किया था । ऐसा अनुमान लगा कि भद्रकाली परिसर में सकल हिन्दू समाज के मोर्चे को अनुमति नहीं दी गई ।

आंदोलन के कारण जिनके पेट में दर्द होता है, उनकी पीठ छीलनी चाहिए ! – आशीष शेलार, भाजपा नेता

कोई भी कानून और व्यवस्था हाथ में न ले । पत्थरबाजी करने वालों पर कठोर कार्यवाही होनी चाहिए । हिन्दुओं के आंदोलन करने पर जिनके पेट दर्द होते होंगे, उनकी पीठ छील देनी चाहिए, ऐसा हम पुलिस को बता रहे हैं । हिन्दू यहां मोर्चा नहीं निकालेंगे, तो कहां निकालेंगे ?

कानून और व्यवस्था बनाए रखने का दायित्व केवल हिन्दुओं का नहीं ! – विधायक नितेश राणे, भाजपा

जिहादी वातावरण खराब कर रहे हैं । लैंड और लव जिहाद, देवताओं का अपमान आदि धडल्ले से चल रहा है । एक ओर तो उनके द्वारा हिन्दुओं पर अन्याय तथा अतिक्रमण किया जाय और दूसरी ओर हिन्दू स्वयं के अधिकारों के लिए रास्ते पर भी न उतरें ?

महाराष्ट्र में हिन्दू विचारधारा की सरकार है । स्वयं की रक्षा के लिए प्रत्येक क्रिया को प्रतिक्रिया देनी होगी । कानून और व्यवस्था बनाए रखने का दायित्व केवल हिन्दुओं का ही नहीं है। जिहादियों को तो कानून का पालन करना नहीं है, उन्हें शरीयत कानून चाहिए । हिन्दुओं को भाईचारे का डोज पिलाया जाता है । लेकिन वे हमारी मां बहनों को समाप्त कर रहे हैं । जो नियम हिन्दुओं के ऊपर लागू है , वही उन पर भी किया जाय, ऐसी प्रतिक्रिया भाजपा के विधायक नितेश राणे ने घटना के विषय में बोलते समय व्यक्त की । ‘हिन्दुओं को कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए आप क्या कहेंगे ?’, ऐसा प्रश्न पूछने पर उन्होंने उपर्युक्त सीधा-सीधा उत्तर ‘एबीपी माझा’ को दिया।

Related News