Menu Close

गाजियाबाद में जूस के अंदर पेशाब मिलाकर लोगों को पिला रहा था आमिर, लोगों ने की पिटाई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से जो खबर सामने आई है उसके बाद अगर आप भी कहीं ज्यूस पीने के लिए रुकेंगे तो आपके मन में आर्डर करने से पहले बहुत से सवाल आ जाएंगे। गाजियाबाद में एक ज्यूस स्टॉल चलाने वाले के ऊपर पेशाब मिलाकर ज्यूस पिलाने का आरोप लगा है। ये सुनने में ही कितना असुविधाजनक महसूस हो रहा है।

इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी के साथ एक नाबलिग लड़के को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी की माने को ज्यूस स्टॉल पर से पुलिस को एक बोतल में पेशाब भी मिली है। लोगो की शिकायत के बाद ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

https://twitter।com/MeghUpdates/status/1834619925651996692

गाजियाबाद के इंदिरापुर कॉलोनी में हुई इस घटना का खुलासा जब हुआ तब कुछ लोगो ने खुशू जूस कॉर्नर पर काम करने वाले एक लड़के को बोतल में पेशाब लाते हुए देखा। इसके बाद कुछ लोगो ने शोर मचाना भी शूरु कर दिया। मौके पर मौजूद लोगो ने दुकानदारों की पिटाई भी कर दी। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचित किया।

स्थानीय पुलिस ने बताया है की ज्यूस स्टॉल की तलाशी ले ली गई है। जहां पर पेशाब से भरी हुई एक बोतल भी मिली है। इस बोतल के बारे में जब आरोपी से पूछा गया तो आरोपी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया है। आरोपी की पहचान आमिर खान के नाम से हुई है।

अब पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक वीडियो में भीड़ आरोपी को मारते हुई दिख रही है और दूसरे वीडियो में छानबीन के दौरान पुलिस को मिली पेशाब की बोतल भी दिख रही है।

स्रोत : स्वराज डिजिटल

Related News