Menu Close

विश्व में केवल भारत ही धर्मभूमि है ! – श्री. शिवाचार्य महास्वामी, कर्नाटक

कुडूर (कर्नाटक) में हिन्दू धर्मजागृति सभा

बार्इं ओर से कु. भव्या गौडा, श्रीमती शीला नारायण, दीपप्रज्वलन करते हुए श्री. शिवाचार्य  महास्वामी एवं श्री. शशीधर आचार

कुडूर (कर्नाटक) – विश्व में केवल भारत धर्मभूमि है । इस देश के प्रत्येक व्याqक्त के रक्त में हिन्दुुत्व है । जब तक हम राष्ट्र, धर्म एवं भाषा के विषय में जागृत नहीं होते, तब तक इन पर आक्रमण चलते ही रहेंगे । कर्नाटक के शिवगंगा क्षेत्र, मगडी के वीरसिंहासन संस्थान मठ के श्री. शिवाचार्य महास्वामी ने ऐसे उद्गार कहे । हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से कुडूर, मगडी के श्री कन्निका परमेश्‍वरी मंदिर के मंडप में आयोजित हिन्दू धर्मजागृति सभा में महास्वामी बोल रहे थे । इस अवसर पर व्यासपीठ पर सनातन संस्था की श्रीमती शीला नारायण, हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. शशीधर आचार एवं हिन्दू जनजागृति समितिप्रणीत रणरागिनी शाखा की कु. भव्या गौडा उपस्थित थीं ।

इस अवसर पर बोलते हुए सनातन संस्था की श्रीमती शीला नारायण ने कहा कि धर्म ही अच्छे समाज का प्रेरणास्थान होता है । जो धर्म की रक्षा करता है, उसकी रक्षा धर्म अर्थात ईश्‍वर करता है ।

‘यदि धर्माचरण किया गया, तो लव-जिहाद, धर्मपरिवर्तन समान समस्याआं पर हिन्दू बलि नहीं चढेंगे । रणरागिनी शाखा की कु. भव्या गौडा ने ऐसे उद्गार कहे ।

इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. शशीधर आचार ने कहा कि देश में राष्ट्र एवं धर्म पर विविध आघात हो रहे हैं । इन समस्याओं पर ‘हिन्दू राष्ट्र’ ही उपाय है ।

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *