Menu Close

अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में तेलंगणा के विधायक टी. राजासिंह द्वारा व्यक्त किया गया अभिप्राय

परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी इस आयु में भी जो राष्ट्र एवं धर्म का कार्य कर रहे हैं, वह दैवी आशीर्वाद के विना असंभव है !

टी. राजासिंह

खंडाळा (जनपद पुणे) में हिन्दू जनजागृति धर्मसभा आरंभ होने से पूर्व हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. श्रीकांत बोराटे, श्रीमती राजश्री तिवारी तथा सनातन संस्था के श्री. विठ्ठल जाधव ने विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर से भेंट की ।

उस समय समिति के कार्यकर्ताओं ने परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित किए गए पृथक अभियानों की जानकारी देने के पश्चात् भाग्यनगर के विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर ने कहां कि, ‘परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी की आयु इतनी अधिक होते हुए भी वे धर्म एवं राष्ट्र हेतु कार्य कर रहे हैं । यह कार्य दैवी आशीर्वाद के विना करना असभंव है । जो कोई भी व्यक्ति धर्म एवं राष्ट्र हेतु इस प्रकार से कार्य करता है, उस पर ईश्वर की कृपा रहती ही है ।

यह कार्य भगवान श्रीकृष्ण के ‘धर्मो रक्षति रक्षितः’ इस वचन के अनुसार है । दैनिक सनातन प्रभात यह एकमात्र दैनिक ऐसा है कि, जो हिन्दुओं के संदर्भ में सत्य एवं निर्भिडता पूर्वक लिख रहा है । हिन्दुओं के संबंधित इस प्रकार से लिखने के लिए अन्य समाचारपत्रिकाएं डरती हैं ।’

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *