Menu Close

लव जिहाद : धर्मांध के प्रेम जाल में फंसकर विवाहित हिन्दू महिला ने पति और सांस की हत्या की कोशिश

नई देहली : जहांगीरपुरी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति और सास का गला रेत कर हत्या कर दी। महिला का नाम मीनाक्षी और उसके प्रेमी का नाम अब्दुल बताया जा रहा है। अब्दुल भलस्वा में जिम ट्रेनर था मीनाक्षी और अब्दुल की पहचान तकरीबन एक साल पहले इसी जिम में हुई थी। जहां से इन दोनों की दोस्ती आगे बढी। दोनों के बीच प्रेम संबंध की जानकारी मीनाक्षी के पति अनूप और उसकी सास नारायणी देवी को हो गई थी। मीनाक्षी पर शक होते ही उसकी सास और पति ने उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। जिससे अब्दुल और मिनाक्षी की मुलाकात धीरे-धीरे कम होने लगी। इससे नाराज होकर मिनाक्षी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति व सास को अपने रास्ते से हटाने की तैयारी की।

जिसके लिए मिनाक्षी ने हत्या से एक दिन पहले सभी के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था खाना खाते ही घर के सभी लोग बेहोश हो गए इसके बाद मिनाक्षी ने मौके का फायदा उठाया और तेज धार वाले चाकू से अपने पति और सास का गला रेत कर हत्या कर दी। रिश्तेदारी में विवाह होने के कारण उन्होनें इसे लूटपाट की शक्ल देने का प्रयास कीया। परंतु वह इसमें नाकाम रहे। मंगलवार सुबह जब उनकी रिश्तेदार कुसुम उनके घर आई तो उसने दरवाजा खुला देखा। अंदर घुसते ही उसने नारायणी देवी के दूसरे बेटे राज सिंह, उसकी पत्नी और तीन बच्चो को बेहोश पाया। वहीं दूसरे कमरे में नारायणी देवी और अनूप का गला रेता हुआ था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि, आरोपी मिनाक्षी ने भी बेहोश होने का नाटक किया, परंतु जब पुलिस ने जांच पडताल कि तो पता चला कि सोमवार रात को मिनाक्षी के फोन से अब्दुल से बात की गई थी। मिनाक्षी और अब्दुल को हिरासत में लेकर पूछे जाने पर उन्होनें अपना गूनाह कबूल कर लिया। अभी अनूप और उसकी मां नारायणी देवी का अस्पताल में इलाज चल रहा है तथा उनकी हालत गंभीर बताई जा रहा है।

स्त्रोत : खबर इंडिया

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *