Menu Close

दैनिक तरुण भारत, जलगांव की ओर से हिन्दू जनजागृति समिति के समन्वयकों को आरती के लिए निमंत्रण !

हिन्दू जनजागृति समिति की, जलगांव के दैनिक तरुण भारत कार्यालय को सदिच्छा भेंट

बाईं ओर से श्री. रवींद्र हेम्बाडे, श्री. चंदुलाल नेवे, श्रीमती क्षिप्रा जुवेकर एवं श्री. प्रशांत जुवेकर

जलगांव : आज के दिन लोकतंत्र का ४था स्तंभ रहे प्रसारमाध्यमों की राष्ट्र एवं धर्म कार्य में अंतर्निहितता अत्यल्प है। केवल तरुण भारत, सामना, आपला वार्ताहर एवं सनातन प्रभात जैसे दैनिक ही इस कार्य में सम्मिलित होते रहते हैं !

आप के दैनिक के सहयोग कारण ही धर्मकार्य को सकारात्मक एवं सात्त्विक समाज तक पहुंचाने हेतु सहायता हो रही है। ‘योगः कर्मसु कौशलम्।’ इस वचन के अनुसार ही यहां कार्य होने से यहां आनेपर बहुत अच्छा लगा। आपकी साप्ताहिक आरती के इस उपक्रम के लिए हमारी ओर से शुभकामनाएं हैं ! हिन्दू जनजागृति समिति की श्रीमती क्षिप्रा जुवेकर ने दैनिक तरुण भारत कार्यालय में दी गई सदिच्छा भेंट के समय ऐसा कहा। इस अवसरपर श्रीमती क्षिप्रा जुवेकर ने श्री दत्तात्रेय की आरती की।

इस समय समिति के श्री. प्रशांत जुवेकर एवं श्रीमती क्षिप्रा जुवेकर को वरिष्ठ संपादक श्री. चंदुलाल नेवे के हाथों सम्मानित किया, तो कार्यकारी संपादक श्री. दिनेश दगडकर ने दैनिक सनातन प्रभात के संवाददाता श्री. रवींद्र हेंबाडे को सम्मानित किया।

इस अवसर पर दैनिक तरुण भारत के समाचार संपादक श्री. अमित महाबळ ने कहा, ‘एक बार सनातन आश्रम का अवलोकन करना चाहिए; क्योंकि वहां का व्यवस्थापन अत्यंत सुयोग्य है। वहां पर साधकों के मन में निहित क्रिया-प्रतिक्रियाओं की घटनाएं फलक पर लिखी जाती है , साथ ही वहां सभी साधकों का प्रतिदिन का नियोजन किया जाता है !’ तत्पश्‍चात उन्होंने उनके सभी उपसंपादक और कर्मचारियों का परिचय करवा दिया।

अंत में, दैनिक तरुण भारत के संपादकीय और अन्य विभाग में स्थित कर्मचारियों को सनातन आश्रम का अवलोकन करने के लिए निमंत्रित किया गया।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *