Menu Close

अल कायदा के कश्मीर प्रमुख की धमकी – ‘गोपूजक प्रधानमंत्री मोदी और हिन्दुआें से भारत को कराएंगे मुक्त’ !

बकरीद से एक दिन पहले आतंकवादी संगठन अंसार गजावत-उल-हिन्द (अल-कायदा की कश्मीर शाखा) के सरगना जाकिर मूसा ने १०  मिनट का ऑडियो संदेश जारी करके भारत को गाय पूजने वाले प्रधानमंत्री मोदी और हिन्दुआें से मुक्त कराने की धमकी दी है। जाकिर मूसा ने भारत सरकार को जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों को बसाने को लेकर भी धमकी दी है।

मूसा ने ये संदेश अपने संगठन के यूट्यूब खातेपर पर शेयर किया। जाकिर मूसा अल-कायदा में भर्ती होने से पहले आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन का सदस्य था। मूसा पहले भी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले कई वीडियो शेयर कर चुका है। रिपोर्ट के अनुसार केंद्र सरकार ने भारत में रह रहे ४० हजार रोहिंग्या मुसलमानों को वापस भेजने की प्रक्रिया शुरू की थी। करीब छह हजार रोहिंग्या मुसलमान जम्मू में रहते हैं।

मूसा ने ऑडियो में पाकिस्तानी सेना और सरकार पर भी कश्मीरी जिहादियों को धोखा देने का आरोप लगाया है। मूसा ने दावा किया कि पाकिस्तान अमेरिका की मदद के लिए “मुजाहिद्दीनों” के खिलाफ युद्ध कर रहा है। मूसा ने कहा कि, पाकिस्तान ने आतंकवाद का प्रशिक्षण देने वाले कई शिवीर बंद कर दिए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में मूसा के संगठन ने कश्मीर में कई जगहों पर ‘अल्लाह की मर्जी से’ के पोस्ट लगवाए थे। पुलिस को आशंका है कि यह संगठन किसी आतंकी घटना को अंजाम देने की तैयारी में है।

मूसा ने उर्दू में दी गर्इ धमकी में कहा है, गाय को पूजने वाले नरेंद्र मोदी अपनी राजनीति और कूटनीति से चाहे जितनी ताकत जुटा लें वो हमें रोक नहीं पाएंगे । हम हिन्द पर इस्लाम का परचम लहराएंगे और हिंदू शासकों को जेल में बंधवाकर घसीटेंगे।

स्त्रोत : जनसत्ता

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *