Menu Close

छत्रपति शिवाजी महाराज के इतिहास को केवल ६ पंक्तियों में रखनेवाले शासन के विरुद्ध की लडाई में यदि अधिवक्ताआें ने सहायता की, तो महाराष्ट्र में भी परिवर्तन आ जाएगा ! – सुनील घनवट

  • सजळगाव जनपद बार कौन्सिल के सभागार में अधिवक्ताआें का मार्गदर्शन

  • ११६ अधिवक्ता उपस्थित !

जळगाव : आज के दिन राष्ट्र एवं धर्म संकट में हैं । अपने ही देश में विस्थापित की जीवन व्यतित कर रहे कश्मीरी पंडितों के लिए कुछ न करनेवाले भारतीय रोहिंग्या मुसलमानों की सहायता कर रहे हैं । हिन्दू जनजागृति समिति ने पश्‍चिम महाराष्ट्र देवस्थान व्यवस्थापन समिति के भ्रष्टाचार को उजागर किया । छत्रपति शिवाजी महाराज के इतिहास को केवल ६ पंक्तियों में रखनेवाले शासन के विरुद्ध की लडाई में अधिवक्ताआें ने यदि सहायता की, तो हम महाराष्ट्र में भी यह परिवर्तन ला सकते हैं । हिन्दू जनजागृति समिति के महाराष्ट्र राज्य समन्वयक श्री. सुनील घनवट ने जळगाव जनपद बार कौन्सिल के सभागार में अधिवक्ताआें से यह आह्वान किया । इस कार्यक्रम में ११६ अधिवक्ता उपस्थित थे । बार कौन्सिल के उपाध्यक्ष श्री. मिलींद बडगुजर से समिति की सहायता का आश्‍वासन देते हुए आभार व्यक्त किया । अधिवक्ता श्री. गोविंद तिवारी ने प्रास्ताविक भाषण दिया ।

हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताआें की सहायता करना हमारा दायित्व ! – श्री. प्रवीणचंद्र जंगले, वरिष्ठ विधि विशेषज्ञ एवं विधि महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य

समिति के कार्यकर्ता त्याग कर धर्मप्रसार का कार्य कर रहे हैं, यह बहुत प्रशंसनीय बात है । उनकी सहायता करना हमारा भी दायित्व बनता है । अतः हमें भी उनकी सर्वोपरि सहायता करनी चाहिए । यही संत ज्ञानेश्‍वरजी के वचन अनुसार ‘जो चाहे, वह उसे प्राप्त हो’ है ।

सभी हिन्दू धर्म हेतु संगठित हों ! – श्री. सुधाकर चतुर्वेदी, हिन्दुत्वनिष्ठ

‘यदा यदा हि धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत ।’ इस वचन के अनुसार धर्म कभी नष्ट नहीं होता । दिव्य सनातन धर्म हेत सभी को संगठित होने की आवश्यकता है; क्योंकि विश्‍व विनाश की कगारपर खडा है ।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *