Menu Close

देश में बढता लव जिहाद : शादी का झांसा देकर रहमान ने २ साल तक किया यौन शोषण फिर दिया जहर

आखिर कब हिन्दू युवतीयों को धर्मांधों का असली चेहरा समझ में आएगा ?

लव जिहाद के चंगुल से बचने के लिए हिन्दू युवतीयों धर्मशिक्षा लेकर स्वयं में धर्म के प्रति स्वाभिमान उत्पन्न करे तथा लव-जिहाद के विषय में समाज में जागृती करें । हिन्दू जनजागृति समितीद्वारा लव-जिहाद के विषय में जानकारी उपलब्ध है । इसे अवश्य पढें एवं अपने मित्र-परिवार को भी शेअर करें : www.hindujagruti.org

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर मैं एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है । एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदल कर एक हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया । आरोप है कि शादी का झांसा देकर २ साल तक लगातार यौन शोषण किया । पीड़ित युवती को जब आरोपी के बारे में पता चला तो हंगामा खड़ा हो गया । युवती युवक के घर जा पहुंची जहां आरोपी युवक और उसके परिजनों ने पहले तो युवती के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद उसे जहर पिला दिया । मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया ।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान चौक का है । युवती को सड़क पर बेहोशी की हालत में देख किसी ने पुलिस को फोन किया । मौके पर पहुंची पुलिस युवती को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय ले आई । पीड़ित युवती से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि युवती का प्रेम प्रसंग नयां बांज निवासी उबैद उर रहमान उर्फ कबीर के साथ चल रहा था । आरोप है कि, युवक दो साल से हरिद्वार निवासी पीड़ित युवती को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था ।

जब पीड़ित युवती को आरोपी युवक के शादीशुदा होने का पता चला तो युवती हरिद्वार से मुजफ्फरनगर पहुंच गई । आरोपी युवक की दुकान पर पहुंच कर उन्होंने ने हंगामा शुरू कर दिया । पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक और उसके पिता ने उन्हें जहर पिला दिया जिसके बाद मौके पर ही उनकी हालत बिगड़ गई । इसी बीच जिला चिकित्सालय में हिन्दू संगठनों ने आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की । पुलिस का कहना है कि, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है । आरोपी युवक उबैद की पुलिस तलाश कर रही है ।

स्त्रोत : नवभारत टाइम्स

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *