Menu Close

पुणे में होने जा रहे संस्कृतिहीन सनबर्न के विरोध में ग्रामवासियों द्वारा ज्ञापन

पुणे में सनबर्न का विरोध : कार्यक्रम निरस्त नहीं किया, तो विशाल फेरी निकाल कर कार्यक्रम बंद करने की चेतावनी

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्री. अरुण वायकर को ज्ञापन प्रस्तुत करते हुए बावधन बु. के ग्रामवासी

पुणे : संस्कृतिहीन सनबर्न को सभी स्तरों पर तीव्र विरोध होते हुए पुनः एक बार सनबर्न के आयोजकों ने पुणे के लवळे गांव के ऑक्सफोर्ड गोल्फ रिसॉर्ट में सनबर्न कार्यक्रम आयोजित करने का षडयंत्र रचा है ! इस कार्यक्रम को अनुमति न देने की मांग के लिए १३ दिसंबर को बावधन बु. के ग्रामवासियों ने हिंजवडी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्री. अरुण वायकर को ज्ञापन प्रस्तुत किया। (ऐसे संस्कृतिहीन कार्यक्रमों पर सरकार स्वयं आगे आकर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाती ? – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात)

इस अवसर पर बावधन बु. की सरपंच श्रीमती पियुषा किरण दगडे (पाटिल), बावधन-कोथरूड डेपो के नगरसेवक श्री. किरण दगडे (पाटिल) के साथ बावधन ग्रामपंचायत सदस्य सर्वश्री सचिन बबनराव दगडे, आजाद दगडे, प्रदीप दगडे, सचिन शंकरराव दगडे, श्रीमती वैशाली राजू दगडे, श्रीमती कल्पना महेश घुले तथा श्रीमती शीतल सचिन दगडे आदि उपस्थित थे।

ऑक्सफोर्ड गोल्फ रिसॉर्ट यह स्थल पुणे नगर के समीप स्थित बावधन बु.के पास है। संस्कृति का महत्व रखनेवाले पूणे में कार्यक्रम संपन्न हुआ, तो शराब तथा नशीली पदार्थों की नशे में बेसुध हुए युवकोंद्वारा कोई अनुचित घटना होने की संभावना को अस्वीकार नहीं कर सकते। उसी प्रकार चार दिन तक कार्यक्रम होने के कारण बडे ध्वनिवर्धकों के कारण होनेवाला ध्वनिप्रदूषण एवं भीड से होनेवाली यातायात की अडचनों से स्थानीय नागरिकों को कष्ट होगा; इसलिए ज्ञापन में ऐसा कहा गया है कि, इस कार्यक्रम को अनुमति न दे ! ग्रामवासियों ने ऐसी चेतावनी भी दी है कि, यदि कार्यक्रम निरस्त नहीं किया गया, तो हम ग्रामवासी सभी स्थानीय महिलाओं को एकत्रित कर विशाल फेरी निकालेंगे एवं कार्यक्रम बंद करेंगे !

सनबर्न फेस्टिवल विरोध के भंवर में !

सनबर्न को विरोध करती हुई समस्त हिंदुत्वनिष्ठ संघटनाएं

पुणे : यहां होनेवाले सनबर्न फेस्टिवल का विरोध बढता जा रहा है। बावधन परिसर के नागरिकों ने सनबर्न को विरोध किया है तथा नासिक के प्रवशी इंटरनैशनल स्कूल के संचालक रतन लथ ने इसके विरोध में मुंबई उच्च न्यायालय में १२ दिसंबर को एक याचिका भी प्रविष्ट की है। न्यायमूर्ति शंतनू खेमकर एवं राजेश केतकर के खंडपीठ के सामने सनबर्न की याचिका पर सुनवाई होगी।

संदर्भ : दैनिक सनातन प्रभात

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *