Menu Close

सोलापुर में संयुक्त मित्र मंडल के कार्यक्रम में हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ध्वजारोहण

कार्यक्रम के पश्चात धर्मप्रेमियों ने की धर्मशिक्षण वर्ग आरंभ करने की मांग

सोलापुर : यहां के संयुक्त मित्र मंडल की ओर से २६ जनवरी के उपलक्ष्य में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था । इस कार्यक्रम के लिए हिन्दू जनजाागृति समिति के श्री. विक्रम घोडके एवं श्रीमती राजश्री देशमुख को आमंत्रित किया गया था । श्री. विक्रम घोडके के हाथों ध्वजारोहण किया गया ।

मंडल के कार्यकर्ताओं को सोलापुर में ७ फरवरी को संपन्न होनेवाली हिन्दू धर्मजागृति सभा की जानकारी देकर सभा में उपस्थित रहने का आवाहन किया गया । उस समय उपस्थितों ने कहा कि, ‘सभा के लिए सहपरिवार उपस्थित रहेंगे !’ साथ ही उन्होंने धर्मशिक्षणवर्ग आरंभ करने की मांग भी की ! कार्यक्रम सफल होने के लिए श्री. दुर्गदास कुरापाटी ने विशेष प्रयास किए । उस समय अष्टविनायक युवक मंडल, संयुक्त मित्र मंडल के ६५ कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

सोलापुर के ज्ञानप्रबोधन विद्यालय की प्राचार्या ने किया सनातन संस्था के कार्य की प्रशंसा !

सोलापुर : हाल ही में यहां के मासाळनगर, विजापुर मार्ग, ज्ञानप्रबोधन पाठशाला में हल्दी-कुमकुम कार्यक्रम संपन्न हुआ । इस कार्यक्रम में सनातन संस्था की श्रीमती सुधा घाटगे को निमंत्रित किया गया था । श्रीमती सुधा घाटगे ने मकरसंक्रांति का धर्मशास्त्र, वाण देने का महत्त्व बताया । साथ ही हिन्दू धर्मजागृति सभा के लिए उपस्थित रहने का निमंत्रण भी दिया । उस समय ११५ महिलाएं उपस्थित थी ।

प्राचार्या श्रीमती उपाध्ये ने सनातन संस्था के कार्य की प्रशंसा कर श्रीमती सुधा घाटगे को सम्मानित किया ।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *