Menu Close

मिस्त्र : अश्लीलता फैलाने के आरोप में रूसी बेली डांसर इकाटेरीना एंड्रीवा गिरफ्तार, भारत में एेसी कार्यवार्इ कब ?

पाॅर्न, अश्लीलता ये एेसे शब्द है जिन्हे भारतीय सभ्यता में कोर्इ स्थान नही है इसे सुनने में हमे शरम महसुस होती है । परंतु इसी पॉर्न फिल्म देखने में आज भारत ४ थे स्थान पर है । पॉर्न अभिनेत्री सनी लिआेन गुगल में सर्च होनेवाली पहले नंबर में है यानी लोग इसे ज्यादा सर्च करते है । कॅनडा मूल की सनी लिआेन ने भारत में आकर अश्लील फिल्मों में काम किया आैर लाेगों ने उसे पसंद किया । उसके बाद अमेरिकी पोर्न फिल्मों की अभिनेत्री मिया मालकोवा भी पाॅर्न फिल्मे कर रही है । आैर इन्हे यह अवसर देनेवाले निर्माता है राम गोपाल वर्मा जिन्होने मार्च २०१७ में कहां था, ‘दुनिया की हर महिला पुरुष को ऐसी खुशी दे जैसी सनी लियोन देती हैं !’ इस से उनका महिलाआें की आेर देखने का नजरीया साफ हो रहा है ।  यह बात हम इसलिए याद दिला रहे है क्योंकी जहां भारत में अश्लिलता को इतना खुले आम दिखाया जाता है की उससे आज के युवाआें की हाेनेवाली हानी की आेर नजरअंदाज किया जा रहा है । परंतु हाल ही मिस्त्र ने जो कदम उठाया है उसे देख लग प्रश्न उठ रहा है कि, क्या देव, ऋषिमुनियों के पावन भूमि में एेसा कदम भारत उठाएगा ? अपनी सांस्कृतिक पहचान बरकरार रखने के लिए देश में अश्लीलता फैलानेवाले लोगोंपर कार्यवार्इ करेगा ? – सम्पादक, हिन्दुजागृति

रूस की बेली डांसर इकाटेरीना एंड्रीवा को मिस्त्र में अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है । ३१ वर्षीय एंड्रीवा ने मिस्त्र के गीजा के एक नाइटक्लब में डांस किया था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई । हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया ।

रिपोर्ट्स के अनुसार डांस के दौरान बेली डांसर ने जो कपडे पहने थे वह काफी अश्लील थे और बहुत ही ज्यादा उत्तेजित करने वाले थे । इसलिए पुलिस ने बेली डांसर की गिरफ्तारी की थी । नाइटक्लब में एंड्रीवा द्वारा किए गए डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ । वीडियो इतना वायरल हो गया कि पुलिस की नजर भी इस पर पड गई, जिसके बाद एंड्रीवा को गिरफ्तार कर लिया गया ।

मेल ऑनलाइन के अनुसार गवहारा उर्फ इकाटेरीना एंड्रीवा का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह बैकलेस ड्रेस पहनी हुई दिख रही हैं । उनकी ड्रेस एक तरफ से कमर तक कटी हुई है । इसके अलावा उनके ऊपर बिना अंडरगार्मेंट पहनें डांस करने का भी आरोप लगा है । पुलिस का कहना है कि इस तरह के कपडे पहनकर अश्लील डांस करने के कारण युवा भटक सकते हैं । युवाओं के लिए यह काफी अनैतिक है ।

मिस्र के अभियोजक हातिम फदल का कहना है, ‘एंड्रीवा ने बिना अंडरगार्मेंट पहनें डांस किया, जो कि बहुत अश्लील था ।’ इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि एंड्रीवा के पास काम करने के लिए जरूरी लाइसेंस भी नहीं है । इस मामले में अगला कदम क्या होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, फिलहाल एंड्रीवा के डांस पर रोक लगा दी गई है ।

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *