Menu Close

एक आैर लव जिहाद ? टीव्ही अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी के बाद अभिनेत्री दीपिका कक्कड ने कबूला इस्लाम धर्म

मुंबई : ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड ने अपने प्रेमी शोएब इब्राहिम के साथ शादी कर ली है। दोनों का निकाह शोएब के पैतृक घर उत्तरप्रदेश के मौदाहा गांव में हुआ। निकाह के लिए दीपिका ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम धर्म कबूला है अौर अपना नाम भी बदलकर फैजा रख लिया है। शादी के कार्ड पर भी शोएब के साथ फैजा नाम ही लिखा गया है।

यह घटना लव-जिहाद का ही एक उदाहरण है। अब तक की घटनाआें को देखते हुए यही ध्यान में आता है कि, मुसलमान युवक हिन्दु युवतीयों से मीठी-मीठी बाते कर उन्हें अपने प्रेमजाल में फंसाते है। फिर उनसे निकाह कर उनका धर्म-परिवर्तन करते है आैर उनका उपयोग केवल भोगी स्त्री के तौर पर करते है । कर्इ एेसे मामले भी सामने आए है जिसमें उन्हें प्रताडित किया जाता है, जबरन गोमांस खिलाया जाता है आैर कुछ साल बाद तलाक देकर उन्हें छोड देते है।

क्या आप अपने बहन-बेटियों को एेसा जीवन देना चाहते है ? यदि नहीं तो आज ही सतर्क होइए ! उन्हें धर्मशिक्षा देकर तथा इस विषय से अवगत कराकर उनकी रक्षा करें ।

हिन्दू जनजागृति समिती द्वारा प्रकाशित ग्रंथ ‘लव-जिहाद’ Online खरिदें तथा समाज में उसकी जागृति करें : https://sanatanshop.com/shop/en/anya/338-love-jihad.html

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *