Menu Close

‘जय भीम’ नहीं बोलने पर उपद्रवियों की साधुओं की पिटाई, दो के हाथ टूटे

  • भारत बंद के दौरान हुई हिंसा में उपद्रवियों ने तीन साधुओं को भी जमकर पीटा

  • तीनों साधुओं का जिला अस्पताल मुरार में इलाज चल रहा है

भारत में हिन्दू बहुसंख्य होते हुए भी हिन्दुओंपर प्रतिदिन आक्रमण होता है यह हिन्दुओं के लिए लज्जास्पद है, यह स्थिति बदलने हेतू हिन्दू राष्ट्र की स्थापना अपरिहार्य है ! – संपादक, हिन्दुजागृति

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारत बंद के दौरान हुई हिंसा में उपद्रवियों ने तीन साधुओं को भी जमकर पीटा था । तीनों साधुओं का जिला अस्पताल मुरार में इलाज चल रहा है ।

जानकारी के अनुसार, श्यामदास महाराज उर्फ लाल बाबा, ध्रुव दास महाराज और पूरन दास महाराज के शरीर में चोटों के निशान हैं । साधुओं का आरोप था कि सोमवार को लाठी, डंडे और सरियों से लैस लोगों ने उन्हें घेर लिया और जय भीम बोलने के लिए कहा । बाबा श्यामदास ने उपद्रवियों से कहा कि – साधु राम नाम जपता है, उसके सिवाय हमें किसी से क्या काम । इतना सुनते ही उपद्रवियों ने लाठियां बरसानी शुरू कर दी ।

श्यामदास बाबा का कहना है कि, हाथों में लाठी-डंडे और सरिए लिए बहुत सारे लोगों ने साधुओं को पीटा । इस दौरान गांव वालों ने साधुओं को बचाया और इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया । दो साधुओं के हाथों में फ्रैक्चर है । वही एक साधु के सिर में गंभीर चोट लगी है  ।

ग्वालियर में सोमवार को हुई हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई थी और करीब २०० लोग घायल हो गए थे । घायलों में ५१ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं । ग्वालियर शहर के तीन थाना क्षेत्रों में सोमवार से ही कर्फ्यू जारी है ।

स्त्रोत : न्यूज १८

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *