Menu Close

शिक्षिका से छेडछाड करनेवाले दो धर्मांध युवकों की लोगो ने की धुनाई, दोनों गिरफ्तार

टिहरी : टिहरी जिले के लम्बगांव में विद्यालय जा रही एक शिक्ष‍िका से छेडछाड पर ग्रामीणों ने दो युवकों की जमकर धुनाई की। पुलिस ने दोनों को किसी तरह भीड के चंगुल से छुडाकर थाने ले आई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से गुस्साए लोगों ने मुख्यमार्ग पर दो घंटे तक जाम भी लगाया। बाद में एसडीएम के समझाने पर लोग शांत हुए।

घटना गुरुवार सुबह की है। निकटवर्ती गांव की रहने वाली एक युवती एक निजी विद्यालय में शिक्षि‍का है। युवती रोज की तरह विद्यालय जा रही थी तो रास्ते में दो युवक पैर अडाकर बैठे थे। युवती ने दोनों से पैर सिकोडने का आग्रह किया। आरोप है कि, युवक छेडछाड करने लगे और विरोध करने पर चाकू निकाल लिया। दहशतजदा युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंच गए।

गुस्साए लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई की। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची। किसी तरह दोनों आरोपितों को भीड के चंगुल से छुडाया और थाने ले आई। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मोहम्मद सारिक और गुल मोहम्मद बताया। दोनों ग्राम दीदा नंगला थाना कोतवाली बिजनौर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह ने बताया कि, सारिक एक साल से यहां रह रहा है और एक वेल्डिंग की दुकान में काम करता है, जबकि गुल मोहम्मद कुछ दिन पहले ही लंबगांव आया था।

दूसरी ओर ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाया। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि बाहरी लोगों का सत्यापन कराया जाए। बाद में एसडीएम मुक्ता मिश्रा के समझाने पर लोग शांत हुए।

स्त्रोत : जागरण

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *