Menu Close

दुष्कर्म का वीडियो बना मो. तबरेज करता रहा नाबालिग का यौनशोषण, गर्भवती बना हुआ फरार

नौ महीने पहले घर के पीछे खेत में गई नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर युवक वीडियो वायरल करने के नाम पर लगातार यौनशोषण करता रहा। नाबालिग गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ तो गांव की पंचायत में शादी का वादा कर फिर मुकरा।

मामला पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के हिच्छामोती का है। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक नाबालिग को हवस का शिकार बनाया। पीडित नाबालिग ने इस संबंध में गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई।

उसने बताया कि नौ माह पूर्व उसके घर के पीछे धान के खेत में गयी थी। वहां पहले से मौजूद मो. तबरेज ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार हवस का शिकार बनाता रहा। कुछ माह बीत जाने के बाद उसकी मां को उसके गर्भवती होने की आशंका हुई।

इस बात की पुष्टि के लिए जब वह डॉक्टर के पास गई तो पता चला कि वह चार माह के गर्भ से है। तब जाकर परिजनों ने पंचायत बुलायी। पंचायती के दौरान आरोपी ने गुनाह कबूल कर शादी करने की बात कही। हालांकि बाद में वह अपने वायदे से मुकर गया। न्यायालय के निर्देश पर महिला थाना में २३ जुलाई को प्राथमिकी दर्ज करवायी गई। मगर अभी तक आरोपी पकडा नहीं गया।

आरोपी की ओर से पीडित छात्रा और उसके परिवार को बारबार धमकी दी जा रही है। उसपर केस उठाने का दबाव दिया जा रहा है। उसने आरोप लगाया कि जब इस बात की शिकायत करने पिछले ६ सितंबर को वह महिला थाना गई तो महिला थानाध्यक्ष ने उसे डांटकर भगा दिया।

स्त्रोत : लाइव हिन्दुस्थान

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *