Menu Close

छेडछाड का मुकदमा वापस न लेनेपर सैय्यद सईद ने दाेस्तों के साथ मिलकर की पिडीता के पिता की हत्या

बेटी से छेडछाड करने के खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेने से इनकार करने पर आरोपी समेत सात लोगों ने पीडिता के ५५ वर्षीय पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इन सात लोगों में से एक के खिलाफ लडकी ने छेडछाड की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस उपाधीक्षक रत्नाकर नवले ने सोमवार को बताया कि, इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपियों में सैय्यद सईद भी शामिल है जिसने कथित तौर पर युवती के साथ छेडछाड की थी।

उन्होंने कहा कि सईद ने २०१५ में नासिक के मालेगांव कस्बे में गोल्डन नगर की रहने वाली युवती से छेडछाड की थी। युवती ने आरोपी के खिलाफ पावर्दी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और ये मामला स्थानीय न्यायालय में लंबित है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सईद युवती के पिता फजल मोहम्मद नवाब अली पर मामला वापस लेने के लिए दबाव डाल रहे थे, लेकिन वो मामला वापस लेने से इनकार कर रहे थे।

शनिवार की रात सईद और उसके कुछ सहयोगियों ने युवती के पिता को उस वक्त रोका जब वो मोटरसाइकिल से मालेगांव में अपने घर लौट रहे थे। उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा गया।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इस घटना में युवती के पिता को गंभीर चोट आई और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश जारी है।

स्त्रोत : न्युज १८

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *