Menu Close

बिहार : नूर आलम ने नाबालिग को पेड से बांध कर पीटा, शरीर पर चीनी का घोल डाला ताकि चींटी चढकर काटें

फुलवारीशरीफ : यहां के इसापुर के अधपा मोहल्ले में भीड ने एक नाबालिग को मोबाइल चोरी के आरोप में नंगा कर पेड से बांध कर जमकर पीटा। इतना नहीं, उसके शरीर पर चीनी का घोल डाला दिया, ताकि चींटी उस पर चढकर उसे  काटे। पुलिस ने उसे मुक्त कराया।

माेबाइल चुराने का आरोप

मोहल्ले के नूर आलम ने आरोप लगाया कि, उसके परिचित के १२ साल के बेटे ने उसका मोबाइल चुरा लिया। मांगने पर उसने मोबाइल नहीं दिया। तब जाकर उसे पकड लिया और एक पेड में बांध कर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसके शरीर पर चीनी का घोल डाल दिया ताकि चींटी उसके शरीर पर चढ जाए और काटे।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे भीड से मुक्त कराके थाने ले गई। इस मामले में पुलिस ने नूर आलम और उसके भाई महमूद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। नाबालिग को इलाज के लिए पीएचसी भेज दिया है।

थानेदार मो. कैसर आलम ने बताया कि, उक्त नाबालिग मोबाइल चोरी के मामले में बाल सुधार गृह जा चुका है। हाल ही में छूटा है। उधर, नाबालिग ने कहा कि उसने मो. नियाज का मोबाइल नहीं चुराया है। उसने स्वीकार किया कि पहले उसने कई लोगों का मोबाइल चुराया है। इस काम के लिए सद्दाम नाम का एक व्यक्ति उसे प्रोत्साहित करता था। मोबाइल चुरा कर वह सद्दाम को ही देता था।

स्त्रोत : दैनिक भास्कर

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *