Menu Close

हिन्दू लडके से प्यार करने पर मुसलमान युवती मिली ‘तुगलकी’ सजा

पटना : बिहार के नवादा जिले में एक मुसलमान युवती को हिन्दू लडके से प्यार करना इतना महंगा पड गया कि उसके परिवार वालों ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की उसके बाद उसे सजा के तौर पर ५ घंटे तक पेड से बांधकर रखा।

घटना नवादा के रजौली थाना क्षेत्र के जोगिया मारण गांव की है। मोहम्मद फरीद अंसारी की १८ वर्षीय बेटी को हिन्दू युवक रुपेश कुमार से प्यार हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, परंतु युवती के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे।

इसी बीच ३० सितंबर को युवती अपने प्रेमी रुपेश के घर चली गई और उसी के साथ रहने लगी। काफी खोजबीन के बाद युवती के परिवार वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो आनन-फानन में उन्होंने प्रेमी के गांव पर जाकर युवती को जबरन वापस लेकर आए।

युवती के वापस आने के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई जिसने युवती को पेड से बांधकर पीटने का तुगलकी फरमान सुना दिया। पंचायत के फरमान के बाद युवती की मां और भाई ने उसे जबरन एक पेड से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद ५ घंटे तक बेसहारा युवती पेड से बंधी रही और गांव वाले तमाशबीन बनकर देखते रहे।

घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो उसने युवती के गांव जाकर उसका बयान लिया और परिवार वालों को ऐसी घटना दोबारा नहीं करने की चेतावनी दी।

स्त्रोत : आज तक

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *