Menu Close

मुंबई : मॉडल मानसी दीक्षित की मुजम्मिल सईद ने की हत्या, सूटकेस में लाश भरकर झाडियों में फेंका

मुंबई : मुंबई के मलाड (पश्चिम) में माइंडस्पेस के पास झाडियों के बीच ट्रैवल बैग में २० साल की मॉडल की लाश मिलने से हडकंप मच गया। बैग मिलने के ४ घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के छात्र को गिरफ्तार कर लिया जो मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (२०) के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम मानसी दीक्षित है, जो पेशे से मॉडल थी। मुजम्मिल ने पुलिस को बताया कि हादसे के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने गुस्से में मुजम्मिल ने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। मानसी राजस्थान के कोटा से ताल्लुक रखती थी और पिछले ६ महीने से अंधेरी (पश्चिम) में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।

पुलिस ने बताया कि उसे जैसे ही सूटकेस मिलने की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंचे। बैग के अंदर एक महिला की लाश थी जिसके सिर पर चोट थी। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे एक शख्स ने सडक किनारे सूटकेस फेंका था।

इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से गिरफ्तार किया गया। उसे मंगलवार को स्थानीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। सईद के खिलाफ आईपीसी की धारा ३०२ और २०१ के तहत मामला दर्ज किया गया। मानसी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

स्त्रोत : नवभारत टाईम्स

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *