Menu Close

बागपत : चार माह के बछडे के साथ ‘रेप’ और ‘मौत’ के बाद गांव में तनाव, आरोपी आरिफ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के तिलवाडा गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक धर्मांध युवक आरिफ पुत्र यूसुफ पर एक चार महीने के बछडे के साथ कुकर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। बछडे की शनिवार को मौत भी हो गई। घटना बुधवार की है, बछडे के मालिक की शिकायत पर आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। शनिवार को बछडे की मौत के बाद पुलिस ने आईपीसी ३७७ (अप्राकृतिक संबंध) और ४२९ (जानवर के साथ क्रूरता) की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

टाइम्स नाऊ हिंदी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि आरिफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपी के परिवार का कहना है कि वह नाबालिग है। आरोपी युवा की वास्तविक उम्र का पता चिकित्सीय जांच के बाद चलेगा। एक सरकारी पशु चिकित्सक ने बछडे के मृत शरीर की जांच करने के बाद बताया कि उसकी मौत आंतरिक चोटों की वजह से हुई है।

हिंदू जागरण मंच के स्थानीय युवा विंग अध्यक्ष अंकित बडोली ने उल्लेख किया है कि उनके पास इस अपराध को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। इससे पहले हरियाणा से भी इस तरह की खबर सामने आई थी जहां सात मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार किया था। घटना के बाद बकरी की मौत हो गई थी। मध्यप्रदेश में इसके पहले छोटू खान नाम के युवक को गाय के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका हैं।

स्त्रोत : इ-पोस्टमार्टम

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *