Menu Close

आजमगढ : मदरसे में मैनेजर हैदर के बेटे ने ६ वर्षीय छात्रा से किया दुष्कर्म, आक्रोशित ग्रामीणों ने की मदरसे में तोडफोड

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ जिले में एक ६ वर्षीय दलित छात्रा से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है ! जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के एक मदरसे में मासूम छात्रा के साथ एक युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया ! शुक्रवार को घटित इस घटना को लेकर दो संप्रदायों के बीच आक्रोश फैल गया। आक्रोशित लोगों ने मदरसे के पास एक झोपडी में आग लगाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने दुराचार की इस घटना का मुकदमा मदरसे के मैनेजर हैदर के बेटे पर आईपीसी की धारा ३७६, पॉक्सो ऐक्ट और एससी-एसटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मासूम छात्रा की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि नाबालिग बच्ची के साथ दुराचार के घटना की प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है।

कमलेश प्रसाद ने बताया कि इस घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने मदरसे में भी तोडफोड की कोशिश की। पुलिस अभी तक दुराचार के आरोपी को नहीं पकड सकी है। पुलिस ने दुराचार के आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है।

स्त्रोत : नवभारत टाईम्स

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *