Menu Close

ओवैसी के भाई का प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक बयान, ‘इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा’

नई देहली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी  को भगाने का बयान देकर जिस विवाद की शुरुआत की, उसकी आंच अब प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचती हुई दिखाई दे रही है।

दरअसल हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक बयान दे डाला। उन्होंने कहा, ”चाय वाले, हमें मत छेड, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से खून निकलने लगेगा। उन्होंने आगे कहा कि चाय वाला हमेशा चिल्लाता रहता है, कभी नरम चाय, कभी गरम चाय, कभी चाय की चीनी, कभी चाय की चायपत्ती, जब देखो तब चाय…चाय…चाय….।

इसके साथ ही ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर भी हमला करते हुए कहा कि, ”आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपडे पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे ५६ आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली १००० नस्लें भी तुझसे लडेंगे।

क्या है मामला ?

अापको बतां दे कि हैदराबाद में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। योगी ने कहा था कि भाजपा सत्ता में आई तो हैदराबाद से भागना पडे़गा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा था, अगर भाजपा सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को उसी तरह तेलंगाना से भागना पडेगा, जैसे निजाम को हैदराबाद से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

स्त्रोत : पंजाब केसरी

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *