Menu Close

बिजनौर (उत्तर प्रदेश) : पति का साथ छोड धर्मांध व्यक्ति के साथ रहने लगी महिला, मिली दर्दनाक मौत

देहली : चौहान बांगर इलाके में एक कारपेंटर ने लिव-इन में रह रही महिला की हत्या कर दी। इसके बाद शव को दफनाने के लिए बिजनौर लेकर गया, लेकिन इस दौरान आरोपित की पत्नी ने पुलिस को सूचना दे दी। बिजनौर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ आरोपित को हिरासत में ले लिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गई। इसके बाद बिजनौर पुलिस ने देहली पुलिस से संपर्क साधा। उस्मानपुर थाने से एक टीम बिजनौर पहुंची और शुक्रवार को आरोपित इंतजार (३०) को गिरफ्तार कर लिया।

उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दो दिन की पुलिस हिरासत में उसे भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इंतजार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया है कि पहले से शादीशुदा होने के कारण वह सोनी से शादी नहीं कर पा रहा था।

इस वजह से दोनों में झगड़ा होता था। गत मंगलवार रात को उसने चौहान बांगर में ही सोनी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, सोनी भी शादीशुदा थी। पहले वह पति के साथ ब्रह्मपुरी इलाके में रहती थी। गत जुलाई में वह गायब हो गई।

संजय की शिकायत पर उस्मानपुर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी, लेकिन पुलिस सोनी को नहीं ढूंढ पाई। दरअसल इसके बाद से ही सोनी इंतजार के साथ चौहान बांगर में किराये के एक कमरे में लिव-इन में रह रही थी। मूल रूप से मोहल्ला खत्रियां, बिजनौर का रहनेवाला इंतजार पहले से शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं।

पूछताछ में इंतजार ने बताया कि वह शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन वह तैयार नहीं था। इस बात को लेकर मंगलवार रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपित ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बुधवार को शव को एक कार में लेकर बिजनौर दफनाने के लिए पहुंच गया। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्त्रोत : जागरण

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *