Menu Close

शाहरुख और रिजवान के गिरोह की लडकियां फोन पर देती थीं संबंध बनाने का ऑफर, फिर . . .

प्रतापगढ : राजस्थान के प्रतापगढ जिले में हनी ट्रैप (Honey Trap in Rajasthan) का मामला सामने आया है। इसमें युवक-युवतियां साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे रहे थे। पूरा गिरोह जिले के पैसे वाले लोगों को हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे मोटी रकम वसूल कर रहा था।

कई लोगों से मिली शिकायतें

प्रतापगढ एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के अनुसार, शहर में पिछले कुछ समय से शिकायत मिल रही थी कि लोगों के साथ अजीब तरह की वारदात हो रहे है। इनमें ज्यादातर लोग पैसे वाले परिवारों से थे। शिकायत मिलने के बाद स्पेशल टीम ग​ठित कर मामले की पडताल शुरू की गई।

शाहरुख और रिजवान नाम के दो युवक गिरफ्तार

मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुटी पुलिस के हत्थे शाहरुख और रिजवान नाम के दो युवक चढे। इन्होंने शुरुआत में तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, मगर सख्ती बरती तो सच उगल दिया और बताया कि कुछ खूबसूरत लडकियों के साथ मिलकर ये एक गिरोह चला रहे हैं। पुलिस ने आरोपी शाहरुख के घर भी दबिश तो वहां से एक पिस्टल व चार जिंदा कारतूस बरामद हुए।

लोगों को ऐसे फंसाते थे जाल में

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे पहले किसी पैसे वाले शख्स की जानकारी जुटाते थे। फिर उसके मोबाइल नम्बर पर लडकी से बात करवाई जाती थी। लडकी उसे मीठी-मीठी बातों के जाल में फंसा लेती थी। फिर उस व्यक्ति के सामने लडकी संबंध बनाने का ऑफर देती, जिस पर वह मिलने आ जाता था। मिलने आने पर गिरोह के अन्य सदस्य भी वहां पहुंच जाते और उस व्यक्ति को बदनाम करने व पुलिस थाने में उसकी शिकायत करने की धमकी दी जाती। बदनामी के डर से गिरोह को मोटी रकम देकर अपना पीछा छूडवा लेता था।

कई लडकियों के नाम आ सकते हैं सामने

पुलिस के अनुसार शाहरुख व रिजवान रिमांड पर चल रहे हैं। इन्होंने पूछताछ में गिरोह की मीना उर्फ मिनाक्षी निवासी चुपना के बारे में बताया था। पुलिस ने मिनाक्षी को भी गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि प्रतापगढ के हनी ट्रैप के इस मामले में मिनाक्षी के अलावा अन्य कई लडकियों के नाम सामने आ सकते हैं।

स्त्रोत : वन इंडिया

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *