Menu Close

लव जिहाद : रिजवान ने आशुतोष बन हिन्दू युवती से रचाई शादी

लव-जिहादीयों से बचने हेतु महिला धर्मशिक्षा लें तथा लव-जिहाद के विषय में समाज में जागृती करें । हिन्दू जनजागृति समितीद्वारा लव-जिहाद के विषय में जानकारी उपलब्ध है । इसे अवश्य पढें एवं अपने मित्र-परिवार को भी शेअर करें :  www.hindujagruti.org

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छिपाकर एक हिन्दू युवती से विवाह कर लिया। और उसके साथ पति के रूप में कई महीनों से रह रहा था। एक दिन युवती के हाथ युवक का आधार कार्ड हाथ लगा जिसके बाद उसे युवक के मुस्लिम होने का पता चला। इसके बाद महिला ने इस मामले में देवरिया पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस आगे इस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढें : लव जिहाद : पीडिता बोली- गौमांस खिलाने के लिए बनाया दबाव, मुझे दुबई बेचने का था प्लान !

क्या था मामला ?

घटना के संबंध में बरहज थाने के प्रभारी वीर बहादुर यादव ने बताया कि आरोपी युवक अपनी मूल पहचान छिपाकर पिछले डेढ माह से कपरवार के पश्चिम टोला में युवती के साथ किराए के मकान में रह रहा था। युवती ने पुलिस को बताया कि उसे युवक पर जरा भी शक नहीं हुआ कि जिस युवक से उसने शादी की है वह मुस्लिम है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का असल नाम रिजवान है जबकि वह आशुतोष राय नाम की झूठी पहचान के साथ महिला के साथ रह रहा था। यही नहीं आरोपी के पास से आशुतोष राय नाम से झूठा पहचान पत्र भी बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि देवरिया जिले के लार के रोपन छपरा निवासी रिजवान दवा का कारोबारी है।

स्त्रोत : जनसत्ता


हिन्दू जनजागृती समिति की आेर से धर्म परिवर्तन तथा लव जिहाद के विषय में जागृति करने हेतु कुछ ग्रंथ प्रकाशित किए गए है । आप स्वयं इन्हें खरीद सकते है तथा अन्यों को भी यह ग्रंथ पढने हेतु बता सकते है ।

https://sanatanshop।com/shop/en/anya/338-love-jihad।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/281-dharma-parivartan-ke-davpech।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/282-dharma-parivartn-avm-shudhikaran।html

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *