Menu Close

केरल से अगवा हुई नाबालिग लडकी मोहम्मद रोशन के साथ मुंबई में मिली, चार लोग गिरफ्तार

केरल के कोल्लम जिले से अगवा हुई नाबालिग पुलिस को मुंबई में मिली। केरल पुलिस के अनुसार कुछ अंजान लोग ने लडकी के घर में घुसकर परिवार वालों से हाथापाई की थी और अगवा कर उसे ले गए थे। बताया जा रहा है कि नाबालिग के साथ पकडा युवक भाकपा (भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी) के जिला शाखा सचिव का बेटा है।

अगवा में शामिल आरोपियों का खुलासा

घटना कोल्लम जिले के ओचिरा की है जहां १८ मार्च को देर रात तीन अज्ञात लोगों ने परिवार वालों से हाथापाई की नाबालिग को अगवा किया था। पुलिस के अनुसार ओचिरा के वलियाकुलंगरा के मूल निवासी विपिन पेक्जुआ, पियरीकुझी के प्यारी और वल्लिकवु के अजयन के मामले में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराध में उपयोग की गई गाडी को भी जब्त कर लिया है। वहीं आरोपियों से मिली जानकारी पर पुलिस पहले बेंगलुरु फिर लडकी के मूल गांव राजस्थान के पाली में भी छापा मारा था। पुलिस को लडकी मुंबई के पनवेल में मोहम्मद रोशन के साथ मिली है। वहीं मामले का मुख्य आरोपी रोशन के पिता नवास एक भाकपा के जिला शाखा सचिव है। मामले पर बयान देते नवास ने बेटे पर अपराध साबित होने पर सजा की बात कही।

आरोपी पर केस दर्ज

मामले की जांच कर रहे एसीपी ने मीडिया को बताया कि दोनों को आवश्यक प्रक्रियाओं के बाद पाया गया और बुधवार रात या गुरुवार सुबह दोनो केरल वापस आ जाएंगे। तब मुख्य आरोपी रोशन को न्यायालय में पेश किया जाएगा। शुरूआती जांच में पुलिस ने यह बताया कि मुख्य आरोपी रोशन नाबालिग के बहुत करीब था। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि रोशन के गिरफ्तार साथी भी इस अपराध में उसके साथ शामिल थे। पुलिस ने आईपीसी के विभिन्न धाराओं में आरोपियों के ऊपर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्त्रोत : जनसत्ता

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *