Menu Close

लव-जिहाद मामला : ३ दिन बाद भी नहीं लगा ’अगवा’ युवती का सुराग, गांव में तनाव

हिमाचल प्रदेश के सोलन के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ के तहत उपरली ढांग में दो समुदायों के बीच विवाद अब आैर ज्यादा बढ गया है। गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। गांव में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर रखा है।

युवती के परिजन और गांव वासी युवक पर युवती के अपहरण का आरोप लगा रहे हैं। युवती के परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया और भगा कर ले गया है। ग्रामीणों का कहना है कि जब से युवक ने युवती का अपहरण किया है, तब से वह पुलिस प्रशासन के चक्कर काट रहे हैं परंतु पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की है।

उन्होंने कहा है कि बीती रात भी वह पुलिस को बार-बार यही कह रहे थे कि आरोपी युवक के परिजनों को अपनी सुरक्षा में रखकर गांव से ले जाएं, परंतु पुलिस की और से उन्हें नहीं ले जाया गया। इसके चलते ४ गांवों की एकत्रित हुई भीड में से कुछ शरारती तत्वों ने आरोपी के घर में आग लगा दी।

‘आरोपी युवक के परिवार का भी क्रिमिनल रिकॉर्ड’

उन्होंने कहा है कि आरोपी युवक के परिवार का भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है। उनके ऊपर पहले भी रेप व हत्या के केस चल रहे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से कहा है कि जल्द ही युवती को बरामद किया जाए। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

गांव का माहौल खराब

उन्होंने कहा है कि इस समुदाय के परिवार के कारण पूरे गांव का माहौल खराब हो रहा है और उनकी बहू-बेटी और महिलाएं अपने ही गांव में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा है कि इस पूरे परिवार से उनके गांव को खतरा है, अगर उनके गांव के ऊपर किसी भी तरह की कोई घटना घटित होती है तो उसका जिम्मेदार आरोपी युवक का पूरा परिवार होगा।

बताया जाता है कि जिस धर्मांध युवक पर युवती को भगाने का आरोप है, वह पहले से ही विवाहित है और उसके तीन बच्चे हैं और उसकी पत्नी फिर से गर्भवती बताई जाती है। ऐसे में लोगों का आक्रोश और अधिक फूट पडा है।

स्त्राेत : न्युज १८ एवं अमर उजाला

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *