Menu Close

लव जिहाद : प्रेमी फिरदौस आलम के सामने मन्नते मांगती रही युवती आैर फिर . . .

लव-जिहादीयों से बचने हेतु महिला धर्मशिक्षा लें तथा लव-जिहाद के विषय में समाज में जागृती करें । हिन्दू जनजागृति समितीद्वारा लव-जिहाद के विषय में जानकारी उपलब्ध है । इसे अवश्य पढें एवं अपने मित्र-परिवार को भी शेअर करें :  www.hindujagruti.org

मामला छत्तीसगढ राज्य के रामानुजगंज का है। पुलिस डायरी में इस घटना को आत्महत्या दर्ज किया गया है एवं आरोपी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला बताया गया है परंतु असल में यह हत्या से भी जघन्य है। फिरदौस आलम नाम के लडके ने एक छात्रा को पहले अपने जाल में फंसाया और फिर उसके सामने सारे अंतरंग फोटो एक-एक करके वायरल करने लगा। लडकी रहम की भीख मांगती रही परंतु फिरदौस आलम की हैवानियत कम नहीं हुई। अंतत: लडकी ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

लडकी को बता बताकर वायरल किए फोटो

आरोपी की पहचान शहर के वार्ड नंबर १३ निवासी फिरदौस आलम के रूप में हुई है। वहीं, २३ वर्षीय मृतक छात्रा वार्ड नंबर १ की रहने वाली थी। सोमवार की दोपहर फिरदौस ने छात्रा के वॉट्सऐप नंबर पर एक स्क्रीनशॉट भेजा। जिसे देखकर लडकी सकपका गई। इसमें उसकी आपत्तिजनक तस्वीर थी, जो वायरल कर दी गई थी। पूरी चैटिंग के दौरान छात्रा गिडगिडाती रही, भले मुझे मार डालो परंतु प्लीज यार ऐसा मत करो। परंतु फिरदौस लगातार धमकी देते हुए लिख रहा था, अब ये वाला डाल रहा हूं। अब सबमिट कर रहा हूं।

छात्रा गिडगिडाती रही, मुझे बदनाम मत करो प्लीज, चाहो तो खुद मार डालो

छात्रा बार-बार फिरदौस से फोटो अपलोड नहीं करने को लेकर कहती रही। छात्रा ने यह तक कहा, जो करना है करो परंतु मुझे बदनाम मत करो। फिर उसने घरवालों की दुहाई दी कि मेरे घरवाले जीते जी मर जाएंगे। परंतु आरोपी फिरदौस जिद पर अडा हुआ था। छात्रा के बार-बार आग्रह पर भी जब फिरदौस नहीं माना, तो दोपहर १२.४६ बजे उसे अंतिम मैसेज कर १२.४८ पर छात्रा घर में ही फंदा बनाकर लटक गई। जिसके बाद परिजन उसे फंदे से उतारकर फौरन अस्पताल ले गए। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना के बाद से रामानुजगंज में शोक व आक्रोश का माहौल है। आरोपी युवक ने अपने कई मैसेज डिलिट कर दिए हैं।

पीएससी की तैयारी कर रही थी छात्रा

मृतका पूर्णिमा शासकीय लरंगसाय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एमएससी की पढाई कर रही थी। होनहार छात्रा के रूप में उसकी पहचान थी। उसके दोस्तों ने बताया कि वह एमएससी की पढाई के साथ-साथ पीएससी की भी तैयारी कर रही थी। इसके लिए वह प्रशासन द्वारा संचालित उड़ान कोचिंग जाया करती थी।

स्त्रोत : भाेपाल समाचार


हिन्दू जनजागृती समिति की आेर से धर्म परिवर्तन तथा लव जिहाद के विषय में जागृति करने हेतु कुछ ग्रंथ प्रकाशित किए गए है । आप स्वयं इन्हें खरीद सकते है तथा अन्यों को भी यह ग्रंथ पढने हेतु बता सकते है ।

https://sanatanshop।com/shop/en/anya/338-love-jihad।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/281-dharma-parivartan-ke-davpech।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/282-dharma-parivartn-avm-shudhikaran।html

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *