Menu Close

रेप जिहाद : ऑटो चालक आबिद ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बीए की छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म

आगरा : फीरोजाबाद में बीए की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिचित ऑटो चालक उसे जबरन ऑटो से अगवा कर १० किमी दूर हाईवे पर ले गया। यहां पहले से मौजूद दो दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। देर रात पुलिस ने छात्रा को मुक्त कराके चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

फीरोजाबाद के रसूलपुर क्षेत्र की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा शनिवार को शाम सात बजे अपनी सहेली के जन्मदिन में शामिल होने घर से निकली थी। वहां जाने के लिए वह रसूलपुर निवासी चालक आविद उर्फ अलीम उर्फ वीरू के ऑटो में बैठ गई। इस ऑटो से वह कॉलेज जाती थी, इसलिए वह परिचित था। ऑटो चालक सहेली के यहां ले जाने के बजाय छात्रा को जबरन एत्मादपुर की ओर हाईवे पर ले जाने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उससे मारपीट कर दी। इसके बाद करीब १० किमी दूर स्थित वैष्णो देवी मंदिर के पास ले पहुंचा। वहां पहले से रसूलपुर निवासी शाहरुख खान और एत्मादपुर के केनरा बैंक वाली गली निवासी जुमेद मौजूद थे। तीनों युवकों ने ऑटो सडक से थोडी दूरी पर ले जाकर खडा कर लिया। इसके बाद छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपित युवक छात्रा को रात ११.३० बजे एत्मादपुर में अपने दोस्त कबाड व्यापारी अकमल के घर ले गए। कुछ लोगों ने ऑटो से छात्रा को जबरन घर में खींचते हुए आरोपियों को देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद १२.४५ बजे पुलिस वहां पहुंच गई। दरवाजा खुलवाया तो छात्रा और चारों आरोपी अंदर ही थे। पुलिस ने छात्रा को मुक्त करा लिया और चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। थाने पहुंचने पर छात्रा ने पुलिस को दर्दनाक दास्तां बताई। रविवार को सुबह टूंडला पुलिस एत्मादपुर थाने से सभी आरोपितों और पीडिता को अपने साथ ले गई। इंस्पेक्टर विकास तोमर ने बताया कि घटनास्थल टूंडला का है। इसलिए मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई वहीं से की जाएगी।

स्त्रोत : जागरण

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *