Menu Close

दो दिन पहले गायब हुई युवती का नहीं मिल रहा है सुराग; जावेद के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज

लव-जिहादीयों से बचने हेतु महिला धर्मशिक्षा लें तथा लव-जिहाद के विषय में समाज में जागृती करें । हिन्दू जनजागृति समितीद्वारा लव-जिहाद के विषय में जानकारी उपलब्ध है । इसे अवश्य पढें एवं अपने मित्र-परिवार को भी शेअर करें :  www.hindujagruti.org

गाजियाबाद : मोदीनगर में शादी से दो दिन पहले रहस्यमय हालत में लापता युवती को बरामद करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। हालांकि, अधिकारियों का दावा है कि युवती को जल्द की सकुशल बरामद किया जाएगा। उधर, मामला दो समुदायों से जुडा होने के कारण ग्रामीणों में रोष पनप रहा है।

एक गांव निवासी युवती की शादी बुधवार को तय थी, परंतु वह शादी से दो दिन पहले अचानक लापता हो गई। परिजनों ने मामले में दूसरे समुदाय के युवक जावेद के खिलाफ अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। परंतु तीसरा दिन होने के बावजूद पुलिस अभी तक युवती के बारे में कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

वहीं, नामजद किए गए युवक के बारे में भी पुलिस को कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। युवती के परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है। उनका कहना है कि पुलिस युवती को बरामद करने में पूरी तरह नाकाम है। आरोप है कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण ही दूसरे समुदाय के लोग लगातार धर्म परिवर्तन कराकर हिन्दू समाज की युवतियों से शादी रचा रहे हैं।

गांव में इसको लेकर ग्रामीणों की पंचायत भी आयोजित होने जा रही है। बता दें कि लापता युवती की बडी बहन भी दो महीने पहले लापता हो गई थी। बाद में वह सीधे न्यायालय पहुंची और धर्म परिवर्तन कर दूसरे समुदाय से जुडे युवक से शादी रचा ली। इसके अलावा भी क्षेत्र में लगातार दूसरे समुदाय के युवकों द्वारा धर्म परिवर्तन कराकर शादियां रचाने की घटनाएं भी हो रही हैं। इस बारे में एसएचओ मोदीनगर संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि युवती को सकुशल बरामद कर आरोपित युवक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

स्त्रोत : जागरण


हिन्दू जनजागृती समिति की आेर से धर्म परिवर्तन तथा लव जिहाद के विषय में जागृति करने हेतु कुछ ग्रंथ प्रकाशित किए गए है । आप स्वयं इन्हें खरीद सकते है तथा अन्यों को भी यह ग्रंथ पढने हेतु बता सकते है ।

https://sanatanshop।com/shop/en/anya/338-love-jihad।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/281-dharma-parivartan-ke-davpech।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/282-dharma-parivartn-avm-shudhikaran।html

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *