Menu Close

वायनाड (केरल) : प्यार में फिदायीन बन गया शख्स, प्रेमिका से गले लगकर किया ब्लास्ट

केरल में एक प्रेमी ने देसी बम लगाकर प्रेमिका और खुद को उडा लिया। घटना केरल के वायनाड की है जहां पर एक शख्स ने अपने शरीर पर देसी बम बांधने के बाद प्रेमिका को गले लगाकर ब्लास्ट कर दिया। इस धमाके में दोनों की मौत हो गई।  मरने वालों की पहचान वायनाड के नयक्कट्टी के रहने वाले ४५ साल के बेन्नी और उसकी प्रेमिका ३८ साल की अमला के रूप में हुई है। दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। अमला का पति नसर जब दोपहर की नमाज पढने घर से बाहर गया हुआ था तब ये घटना हुई।

अमला के पति के घर से जाने के बाद करीब १.३० बजे उसका प्रेमी बेन्नी आया। उसने देसी बम अपने शरीर से बांध रखा था। बेन्नी ने अमला को गले लगाया और ब्लास्ट कर दिया। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि बेन्नी और अमला के बीच अवैध संबंध थे। घटना के वक्त अमला की तीन साल की बेटी भी थोडी दूर पर मौजूद थी, लेकिन वह सुरक्षित बच गई। अमला की १६ और १७ साल की बेटियां दूसरे गांव में थीं।

पुलिस के अनुसार नसर और अमला नयक्कट्टी में सेंटर चलाते हैं, जबकि बेन्नी की फर्नीचर की दुकान है। बेन्नी का घर अमला के घर से ४ किलोमीटर दूर है। दोनों परिवार करीब ८ साल से एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पूरे घर को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक सबूत जुटाए जा रहे हैं।

स्त्रोत : अमर उजाला

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *